आतिफ की नकल करने पर रिलीज होते ही विवादों में आया हमसफर गाना

0

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना हमसफर रिलीज हो गया है। वहीं आलिया और वरूण इस अपनी आवाज में इस गाने को गा कर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। हमसफर गाना अखिल सचदेवा ने गाया है। पहली नजर में आपको ये गाना आतिफ की अवाज की कॉपी लग सकता है। मगर अखिल चाहकर भी आतिफ की अवाज नहीं निकाल सके हैं। वो कई शब्दों को अलग बोल गए हैं। इसलिए आतिफ के फैंन्स को ये गाना निराश भी कर सकता है क्योंकि वो काफी एफर्टलैस गाते हैं।

आतिफ की नकल करने के चलते ये गाना विवादों में आ गया है। लोग यूट्यूब पर अखिल सचदेवा की गाने की वीडियोज पर कमेंट कर उन्हें आतिफ की कॉपी बता रहे हैं। हालाकिं अखिल ने इस मामले अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि आलिया ने हमसफर गाने की दो लाइनें गाते हुए अपना यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया साथ ही उन्होंने इस गाने की अगली दो लाइने वरुण धवन को गाने को कहा। वहीं वरूण ने भी इस गाने की दो खूबसूरत लाइन गा कर अपना वीडियो शूट कर आलिया को जवाब दिया।

 

बद्रीनाथ का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं। इस गाने को अखिल सचदेवा ने लिखने के साथ अपनी सुरीली आवाज में गाया भी है। इस गाने में आलिया और वरुण के बीच बहुत ही प्यारी केमेस्ट्रिी देखने को मिलेगी। जो रोमांटिक गाने सुनने के शौकीन है उन्हें यह गाना काफी पंसद आएगा।

 

इसके अलावा फिल्म के पहले गाने की तरह इस सॉन्ग बादशाह का रैप बीच नहीं आएगा। बद्रीनाथ की दुल्हनिया के दो गाने रिलीज हो चुके हैं जिन्हें लोगों ने काफी पंसद किया है। फिल्म का टाइटल ट्रैक और तम्मा-तम्मा काफी धूम मचा रहे हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक चलते मुसाफिर का रिप्राइज़ वर्जन है। वहीं तम्मा-तम्मा अगेंन एक पार्टी सॉन्ग है।

 

फिल्म के इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और लिरिक्स इंदीवर के हैं। गाने का ऑरिजनल वर्जन बप्पी लहरी ने कंपोज किया था। वहीं हमसफर गाने को लेकर करण जौहर ने ट्विट किया है। इसके अलावा फिल्म में अ​रजीत सिंह द्वारा गाया गया एक और रोमांटिक नंबर रोके रूके न नैना भी है। उम्मीद की जा सकती है आलिया और वरुण के फैन्स को यह गाना पसंद आएगा।

Leave a Reply