विशाखापट्नम एयरपोर्ट : YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर हमला

0
Visakhapatnam Airport: Attack on YSR Congress Party President Jagan Mohan Reddy
Photo : Twitter

विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर आज YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर हमला हुआ है। उनपर ये हमला तब हुआ जब वो अपनी फ्लाइट का इंतज़ार कर रहे थे। उस समय वो एयरपोर्ट के लाउंज में बैठे हुए थे उसी वक़्त एक आदमी ने आकर उनपर धावा बोल दिया। ये आदमी कोई और नहीं बल्कि एयरपोर्ट के कैंटीन का एक वेटर था। पुलिस ने उस हमलावर वेटर को हिरासत में ले लिया है।

हमले के बाद जगन ने ट्वीट कर बताया, मैं सुरक्षित हूं। आंध्र प्रदेश की जनता और भगवान की कृपा ने मुझे बचा लिया। ऐसे कायराना हमले मुझे नहीं रोक पाएंगे, लेकिन मुझे राज्य के लोगों के प्रति काम करने के लिए मजबूत जरूर करेंगे।

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हमले की निंद करते हुए उड्डयन मंत्री से जवाब मांगा है। साथ ही, उन्होंने एयरपोर्ट की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े करते हुए मामले की जांच कराने की मांग की है।

जगनमोहन रेड्डी हैदराबाद के लिए जाने वाली फ्लाइट का विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे थे। वाईएसआर पार्टी के एक नेता ने आरोप लगाया कि यह तेलुगू देशम पार्टी की चाल है। आंन्ध्र प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने इस चीज को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है कि जगनमोहन रेड्डी ने घटना के लिए सत्ताधारी पार्टी पर दोष मढ़ा है। प्रवक्ता ने कहा कि एयरपोर्ट की सुरक्षा सेंट्रल एजेंसी करती है। उन्होंने कहा कि हम घटना की निंदा करते हैं और इसकी जांच कराएंगे।

Leave a Reply