लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए एकजुट हुए विपक्षी

0
Opposition united to defeat BJP in Lok Sabha polls
Photo : Twitter

साल 2019 लोकसभा के आने वाले चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। इसी के चलते आज आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सुप्रीमो शरद पवार और नेशनल कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन फारूक अब्दुल्ला से दिल्ली में मुलाकात की। आपको बता दे कि आंध्र के मुख्यमंत्री की ये हफ्ते भर में दूसरी दिल्ली यात्रा है। इससे पहले बीते शनिवार को नायडू ने दिल्ली पहुंचकर मायावती, शरद यादव और अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं से बैठक की थी।

दिल्ली में नायडू से मिलने के बाद पवार ने संवाददाताओं से कहा, “ईडी, सीबीआई और आरबीआई की स्थिति बिगड़ रही है। संस्थानों पर हमला हो रहा है। इस वक्त देश और लोकतंत्र को बचाने की जरूरत है। चंद्रबाबू नायडू सभी नेताओं से बात करेंगे और एक बैठक बुलाएंगे।”

साथ ही, फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में राम उन्हें(बीजेपी)  जीतवा सकते है। भगवान उन्हें चुनाव जीतने में मदद नहीं करेंगे। बीजेपी को वोट न तो भगवान राम देंगे और न ही अल्लाह। यह वो लोग हैं, जो वोट देंगे।

Leave a Reply