Ayodhya
नेशनल होम

अयोध्या: साधु के भेष में धर्मसभा में आ सकते हैं आतंकी, आईबी का इनपुट

आईबी को अयोध्या में वीएचपी द्वारा आयोजित धर्मसभा पर आतंकी हमले के इनपुट मिलने के बाद वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इनपुट ये है कि साधु के भेष में धर्मसभा में आतंकी प्रवेश कर सकते हैं। जिसके बाद यूपी पुलिस अयोध्या शहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। भारी पुलिस बल तैनात करने के साथ ही जगह जगह पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लखनऊ डीजीपी हेडक्वार्टर से एक एडीजी पुलिस, एक डीआईजी, तीन एसएसपी, 10 एएसपी, 21 डीएसपी, 160 इंस्पेक्टर,700 कांस्टेबल लगाए गए हैं। वहीं पीएसपी की 42 कंपनीया अयोध्या में लगाई गई हैं। आरएएफ की पांच कंपनियों सहित एटिएस के कमांडों की तैनाती भी की गई है। वहीं पुलिस लगातार ड्रोन कैमरे लगातार निगरानी कर रही है।

अयोध्या: धर्मसभा में की जाएगी राम मंदिर बनने की तारीख की घोषणा, सरकार पर बनाया जाएगा दबाव

 42 कंपनी पीएसपी, पांच कंपनी आरएएफ, एटीएस कमांडो की तैनाती अयोध्या में की गई है. साथ ही, ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है। आपको बता दें कि धर्मसभा में राम मंदिर बनने की तारीख भी तय की जाएगी ये भी कहा जा रहा है। और उस तय तारीख पर राम मंदिर बनाने के लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा। वहीं शिवसेना राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में खुलकर आ गई है और उसने इसके लिए भाजपा पर हमला बोला है।

dastak
Dastak India Editorial Team
http://dastakindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *