10 जीबी रैम के साथ वनप्लस ने भारत में लॉन्च किया स्मार्टफोन

0
10gb ram

मोबाईल फोन की कंपनी वनप्लस भारत में 10 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली पहली कंपनी बन गई है। वनप्लस 6 टी को मैकलेरन वर्जन में बनाया गया है। यह फोन मैकलेरन रेसिंग लिमिटेड के साथ साझेदारी में स्मार्टफोन लॉन्च किया गया। यह फोन 15 दिसंबर से Amazon.com और वनप्लस ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

यह फोन भारत में सबसे महँगे वनप्लस फोन के रूप में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की कीमत 50,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन पर मैकलेरन का सिग्नेचर है और साथ में फोन के ग्लास बैक के नीचे भी मैक्लेरन की टेक्नोलोजी कार्बन फाइबर पर आधारित है। यह डिवाइस ब्लैक कलर वनप्लस 6 टी फोन के दिजाईन पर आधारित है।। दिलचस्प बात यह है कि वनप्लस 6 टी मैकलेरन संस्करण एक ही स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर चलाता है। यह प्रोसेसर अधिकतम 8 जीबी रैम का समर्थन करने के लिए उपयोग किया जाता है। इस फोन में 10 जीबी रैम को सक्षम करने के लिए, वनप्लस को स्नैपड्रैगन 845 पर कुछ पीसीबीए-स्तरीय सॉफ़्टवेयर परिवर्तन करना पड़ा।

कॉफी विद करण के फिनाले एपिसोड में दिखेंगी करीना और प्रियंका

कंपनी का दावा है कि इस टेक्नेलोजी से एप्प और जल्दी लोड होंगे साथ ही गेम बूस्ट की एप्प के साथ गेम्स भी जल्दी लोड होंगे और गेमिंग का बेहतर अनुभव होगा। मैकलेरन वर्जन वाले इस फोन के साथ मुफ्त में  मैकलेरन ब्रांड का एक हार्ड केस कवर भी फ्री में मिलेगा।

Leave a Reply