48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ, Redmi Note 7 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा

0

 Xiaomi का फेमस फोन Redmi Note 7 जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है। मनु कुमार जैन, श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक ने रेडमी नोट 7  ने ट्वीट कर इस खबर को कन्फर्म किया। उन्होंने Xiaomi के CEO लेई जून के साथ रेडमी नोट 7 को पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की। साथ में लिखा है, “हम इस उद्योग को बदल देंगे”। उन्होंने यह भी कहा कि 48 मेगापिक्सेल कैमरा फोन “जल्द ही आ रहा है”।

Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में Redmi Note 7 को चीन में लॉन्च किया था। Redmi Note 7  उप-ब्रांड  Redmi ’के तहत लॉन्च किया गया पहला स्मार्टफोन है। यह तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसका बेस मॉडल CNY 999 (लगभग 10,300 रु।) से शुरू होता है। स्मार्टफोन बजट Redmi सीरीज एक ताज़ा डिजाइन के साथ आता है। इसमें ग्रैडिएंट कलर फिनिश के साथ ग्लास बॉडी दी गई है। Redmi Note 7 को लाल, नीले और काले तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

सीबीआई विवाद: नागेश्वर राव के खिलाफ सुनवाई से जस्टिस सीकरी भी हुए अलग

Xiaomi Redmi Note 7 का मुख्य आकर्षण इसका 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसे 5-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का AI- आधारित सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के हुड के तहत क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर चलता है। फोन 4,000mAh की बैटरी से लैस है। इसमें 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 6.3 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7 में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन 48-मेगापिक्सल का कैमरा होगा। Redmi Go बाजार में Xiaomi का पहला Android Go स्मार्टफोन होगा। Redmi Note 7 Pro, Redmi Go और Redmi Note 7 को भारत में मार्च तक लॉंच किया जाएगा।

Leave a Reply