‘कॉफ़ी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएगा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का नया बैच

0
Coffee with karan, Students of the year2, Karan Johar, Tiger Shroff, Ananya Panday, Tara Sutara
Photo : Instagram

फिल्ममेकर करण जौहर का चैटशो ‘कॉफ़ी विद करण’ हमेशा से काफी सुर्ख़ियों में रहता है। करण इस शो में नए-नए सलेब्स की एंट्री होती ही रहती है। करण के इस शो के अपकमिंग एपिसोड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्टार कास्ट नजर आएगी। टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारा और अनन्या पांडे इस शो पर करण जौहर के साथ गपशप करते दिखाई देंगे। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तीनों का लुक पिछले साल ही शेयर कर दिया गया था। हालांकि फिल्म का टीजर और ट्रेलर आने में वक्त लग गया।

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की है, जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारा और अनन्या पांडे एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में करण ने लिखा, “द बैच ऑफ़ 2019. पेश है अगले हफ्ते कॉफ़ी सोफे पर अनन्या और तारा छात्रों का नया बैच !!!!

करण के अलावा टाइगर, अनन्या, तारा और पुनीत ने भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। अनन्या ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कॉफी इतनी मजेदार कभी नहीं थी। मेरे लिए तो जैसे एक सपना सच हो गया। शुक्रिया करण जौहर हमें बुलाने के लिए।”

इस एक्ट्रेस ने माइनस 10 डिग्री तापमान में बिकनी पहन करवाया फोटोशूट

फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. उस फिल्म से आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था और बड़े पर्दे पर कामयाब रही थीं। अब इस फिल्म के सीक्वल से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारा डेब्यू करने जा रही हैं। देखना होगा कि क्या इस फिल्म से इन दोनों को भी अच्छी शुरुआत मिलेगी।

Leave a Reply