चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर लिखा- जिसे झूठा कप थमाना था, जनता ने उसे देश दे दिया

0

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरो पर है। सभी दल अपने-अपने दाव पेच खेल जनता के वोट मांगने का काम बखूबी कर रही है। कोई पार्टी रैली और जनसभा का आयोजन कर रही है, तो कोई धरना पर बैठ जनता के हितों की मांग कर रहा है। अब हाल ही में, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए आज मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू दिल्ली स्थित आंध्र भवन में धरना दे रहे हैं। इसी धरनास्थल पर लगे एक प्लेकार्ड को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरों में आप देख सकते है कि धरनास्थल पर एक प्लेकार्ड लगा है, जिसमे लिखा है “जिसके हाथ में चाय का जूठा कप देना था, उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया”

इसके अलावा बीजेपी IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी इस धरनास्थल का ट्वीट कर एक वीडियो जारी किया। मालवीय ने लिखा कि विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैकग्राउंड को लेकर हमेशा निशाना साधती हैं। उन्होंने लिखा कि क्या पिछड़ी जाति का होना या गरीब होना अभिशाप है?

इस प्लेकार्ड को लेकर टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला ने अपनी सफाई में कहा कि हम इसका समर्थन नहीं करते हैं। यह सही नहीं है और यह नहीं किया जाना चाहिए। इसे हमारी पार्टी के लोगों ने नहीं लगाया होगा।

बता दे कि बीते कुछ दिनों चंद्रबाबू नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे तौर पर वार-पलटवार हो रहा है। पीएम मोदी ने अपने आंध्र प्रदेश के दौरे पर चंद्रबाबू नायडू को आड़े हाथों लिया था, जिसके बाद नायडू की ओर से धरना दिया जा रहा है। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेलगु देशम पार्टी (TDP) प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने समर्थकों के साथ आंध्र भवन में एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

Leave a Reply