रॉबर्ट वाड्रा के लगे पोस्टर, ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार’

0
रॉबर्ट वाड्रा, गाजियाबाद, Robert Vadra, Ghaziabad, Congress, Priyanka Gandhi
Photo : ANI

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी अब राजनीति में कदम रख सकते है। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के कुछ पोस्टर लगे हुए है, जिनमे लिखा है कि ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार।’ इन लगे पोस्टर के आधार पर उम्मीद जताई जा रही है कि अब रंहुल गांधी के जीजा भी चुनाव लड़ने जा रहे है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने गाजियाबाद में लगे इस पोस्टर की फोटो शेयर की है। पोस्टर के ऊपरी हिस्से में रॉबर्ट वाड्रा की सास और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगी हुई है। पोस्टर में निवेदक के स्थान पर गाजियाबाद यूथ कांग्रेस लिखा हुआ है।

खबरों के अनुसार, 28 फरवरी को रॉबर्ट वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में आने का संकेत दिया था। तब वाड्रा ने कहा था कि अगर वह चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो इसके लिए वह अपनी जन्मभूमि मुरादाबाद को चुनेंगे। रॉबर्ट वाड्रा ने तब कहा था, “मैं मुरादाबाद में पैदा हुआ हूं और उत्तर प्रदेश में बचपन बिताया है और मुझे लगता है कि मैं उस क्षेत्र को समझता हूं।” मुरादाबाद से पीतल के बिजनेस से अपने कारोबार की शुरुआत करने वाले रॉबर्ट वाड्रा के प्रशंसकों ने उन्हें यहां से चुनाव लड़ने को कहा था।

बता दे कुछ दिन पहले मुरादाबाद में लगे पोस्टर में लिखा गया था, “रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।” रॉबर्ट वाड्रा इस वक्त मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा जांच का सामना कर रहे हैं। ED के अधिकारी कई बार उनसे पूछताछ कर चुके हैं। इस मामले में उनकी अंतरिम जमानत 19 मार्च तक बढ़ा दी गई है।

नया पाकिस्तान, नई सोच, फिर भी नहीं हुई नई कार्रवाई- रवीश कुमार

Leave a Reply