Thomas Cook Airlines, Emily O'Connor, टॉमस कुक एयरलाइन्स, एयरलाइंस स्टाफ, threate to woman
दुनिया होम

क्रॉप टॉप पहनने पर इस महिला को दी प्लेन से उतारने की धमकी

एमिली ओ कोनोर नाम की इस महिला ने दावा किया है कि टॉमस कुक एयरलाइन्स ने उन्हें यात्रा करने से रोका। इस महिला ने कहा कि एयरलाइंस स्टाफ ने सही कपड़े न पहनने का हवाला देकर उसे यात्रा करने से रोका। एमिली ने बताया कि एयरलाइंस स्टाफ ने कहा कि ठीक से कपड़े पहनो नहीं तो फ्लाइट छोड़ दो।

एमिली ओ कोनोर नाम की इस महिला ने थॉमस कुक में हुई पूरी वारदात को ट्विटर पर शेयर किया है। अपनी कहानी के साथ उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई है। एयरलाइन के कर्मचारियों ने एमिली से कहा कि उनके कपड़ों से अश्लीलता फैल रही है।

महिला ने कहा, ‘मैंने अपने आसपास के यात्रियों से पूछा कि क्या मेरे कपड़े खराब दिख रहे हैं तो किसी ने जवाब नहीं दिया जिससे मुझे काफी शर्मिंदगी हुई। इसके बाद पास के ही किसी आदमी ने गुस्से में कहा कि क्या आप ऊपर जैकेट नहीं पहन सकतीं।’

फिर उन्होंने बताया कि मेरे कज़न ने मुझे जैकेट दिया पर फ्लाइट स्टाफ के लोग तब तक वहां से नहीं गए जब तक मैंने जैकेट पहन नहीं लिया। हालांकि, जांच के बाद एयरलाइंस स्टाफ ने कहा कि हम इस घटना के लिए माफी मांगना चाहते हैं।

खबरों की माने तो, एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि हमें अफसोस है कि हमने एमिली को तकलीफ पहुंचाई। साफ है कि हम स्थिति को ज्यादा अच्छी तरह से संभाल सकते थे। अधिकतर एयरलाइन्स की तरह हमने भी पहनावे के लिए कुछ नियम बना रखे हैं जो पुरुषों और महिलाओं पर बिना किसी भेदभाव के लागू होते हैं। हमारे क्रू के पास नियमों को लागू कराने का मुश्किल काम है और कई बार चीजें सही ढंग से नहीं हो पाती हैं।

कंधे पर टांग बस्ता, हाथों में ले हाथ, चले हैं तीन यार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *