Lok Sabha Election 2019, PM Narendra Modi, Modi’s Biopic, Vivek Oberoi, पीएम नरेंद्र मोदी
मनोरंजन होम

लोकसभा चुनावों के दौरान रिलीज़ होगी पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बॉलीवुड से जुड़े लोगों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। ऐसे ही कयास, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लिए भी लगाए जा रहे हैं कि अभिनेता बीजेपी के टिकट पर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं, चुनाव से पहले बॉलीवुड की तरफ से भी एक अनाउंसमेंट हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रिलीज़ डेट का खुलासा हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि पीएम मोदी पर बनी बायोपिक को 12 अप्रैल 2019 को ही रिलीज किया जाएगा। लोकसभा चुनावों के चलते पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक काफी चर्चा में आ गई।

आपको बता दे कि इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की जिन्दगी से जुड़े खास हिस्सों को दिखाया जाएगा, जिसमें अभिनेता विवेक ओबेरॉय, पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे। फिल्म में उनके लुक को दर्शकों के साथ शेयर किया जा चुका है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में विवेक ने बताया था कि ये किरदार उनकी जिन्दगी का सबसे चुनौती भरा रहा। उन्होंने कहा कि मैंने अपने आप को वापस 16 साल पीछे पाटा हूं। और उम्मीद करता हूं कि ये मेरे जीवन की सबसे बेहतर फिल्म साबित हो। बता दें यह फिल्म 23 अलग अलग भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Video: जाने क्यों राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से मांगी माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *