The Jawani, Student of the year 2, First song, Tiger Shroff, Karan Johar, Remake song
मनोरंजन होम

Video: रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छाया ‘SOTY2’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘द जवानी’

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का फर्स्ट सॉन्ग आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने का नाम है ‘द जवानी’। ये सॉन्ग 1972 में आई किशोर कुमार की फिल्म के हिट क्लासिक सॉन्ग ‘ये जवानी है दीवानी’ का रीमेक है। किशोर कुमार की इस फिल्म में रणधीर कपूर और जया बच्चन नजर आए थे। अब इस गाने के नए वर्जन में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आ रहे हैं। इस गाने के रिलीज़ होने की खबर कारण जोहर ने एक ट्वीट कर दी है।

बता दे गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर का है। गाने को विशाल डडलानी और पायल देव ने गाया है। सॉन्ग में टाइगर श्रॉफ ने धमाकेदार डांस किया है। तारा और अनन्या ने भी टाइगर के साथ कदम मिलाने की पूरी कोशिश की है। हालांकि लोगों को रीमेक सॉन्ग रास नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि हर सॉन्ग का रीमेक क्यों बनाया जा रहा है? ऑरिजनल सॉन्ग क्यों नहीं बन रहे हैं? वहीं कुछ लोगों को सॉन्ग पसंद भी आ रहा है। गाने में स्टार्स ने रेट्रो लुक अपनाया है।

वही अगर फिल्म की बात करें तो बता दें कि ये 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की फ्रेंचाइजी है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया गया था। इस बार करण जौहर, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को इंट्रोड्यूस करे रहे हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 10 मई को फिल्म रिलीज होगी। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में लव ट्राएंगल भी देखने को मिलेगा। फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट्स की जिंदगी को दिखाया जाएगा। मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

यहां देखे वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *