Xiaomi , रेडमी नोट 7, Redmi Note 7, Video Viral, Smartphone, Air Space, Mobile Phone,
टेक होम

Video: इस फ़ोन से 31 हजार मीटर की ऊंचाई पर भी ले सकते हैं सेल्फी

Xiaomi अपने फोन्स में नए-नए फीचर्स के लिए मशहूर है। एक बार फिर से ये कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया लेकर आई है। शियोमी ने अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 7 को एक बैलून की मदद से अंतरिक्ष पर भेजा और वहां की खूबसूरत तस्वीरें जारी कर हर किसी को हैरान कर दिया।

Xiaomi के सीईओ लू जून ने इस पूरी तैयारी का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह Redmi Note 7 को एक बैलून की मदद से अंतरिक्ष पर भेजा गया। बैलून की मदद से मोबाइल 31 हजार मीटर की ऊंचाई पर गया और वहां से कई तस्वीरें भी लीं। इस वीडियो के जरिए कंपनी अपने फोन की क्वालिटी लोगों के सामने रखने की कोशिश कर रही है। Redmi Note7 में आगे और पीछे दोनों ओर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

इस वीडियो के जरिए कंपनी ने दावा किया है कि बैलून जब 31 हजार मीटर की ऊंचाई पर पहुंचा तो वहां पर हवा का दवाब 1KPa पहुंच गया था। अगर फोन की बात करें तो Redmi Note 7 के बाहर का तापमान -56 डिग्री और अंदर का 9 डिग्री था। इस तरह के तापमान के बीच किसी भी फोन के लिए फोटो लेना आसान नहीं होता है। कंपनी ने जिस तरह से इस फोन को डिजाइन किया है और फोन को तैयार करने में तकनीक का इस्तेमाल किया गया है वह काबिले तारीफ है।

जाने क्या है रेव पार्टी, जिसके लिए युवा एक रात में बहा रहे लाखों

यहां देखे वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *