Deepika Padukone, Investment, एपिगेमिया, दही, Greek Yogurt, Epigamia, Ranveer Singh
मनोरंजन होम

दीपिका पादुकोण अब दही बेचकर कमाएंगी पैसा, इस कंपनी में किया इन्वेस्ट

सभी स्टार्स अपने करियर से अलग साइड बिज़नेस करते है और अलग-अलग जगह अपना पैसा इन्वेस्ट करते है। इसी के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एपिगेमिया नाम की कंपनी में अपना पैसा निवेश किया है। कंपनी ने इस साझेदारी की घोषणा सोमवार को की थी।

खबरों की माने तो, दीपिका ना केवल इस ब्रांड के साथ जुड़ी हैं बल्कि इसका विज्ञापन भी करेंगी साथ ही FMCG के लिए स्ट्रैटेजिक एडवाइजर के तौर पर भी काम करेंगी। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह निवेश वर्लिनवेस्ट की अगुवाई में सी शृंखला की फंडिंग का हिस्सा है। एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट(दही), स्नैक पैक, मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है।

आपको बता दे एपिगेमिया की शुरुआत जून, 2015 में हुई थी। एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिये उत्पादों की बिक्री करती है और अगले कुछ साल में उसका इसे बढ़ाकर 50,000 बिक्री केन्द्रों तक करने का लक्ष्य है। एपिगेमिया के सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने कहा कि दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया परिवार में शामिल होने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। दीपिका की फैन फॉलोइंग और अपील ब्रांड को बढ़ाकर अगले स्तर पर ले जाने में मदद करेगी। सौदे के तहत दीपिका ड्रम फूड्स में इक्विटी खरीदेंगी।

लोकसभा चुनाव 2019: नई सरकार को झेलनी होंगी ये आर्थिक अड़चनें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *