बिहार : भाजपा गांव-गांव तक पहुंचने के लिए करेगी ये काम , जानिए

बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोगों के बीच एक बार फिर पहुंचने की तैयारी में है।

Updated On: Nov 24, 2020 16:23 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोगों के बीच एक बार फिर पहुंचने की तैयारी में है। भाजपा किसी हाल में लोगों के बीच बनी पकड़ को कमजोर नहीं होना देना चाह रही है। भाजपा की जिन क्षेत्रों में जीत हुई है, वहां लोगों को धन्यवाद देने के लिए पार्टी धन्यवाद सम्मेलन करेगी। भाजपा के विधायक लोगों को धन्यवाद देने के लिए तीन से 25 दिसंबर तक धन्यवाद यात्रा निकालेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा विधायक 3 दिसंबर से धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे। उन्होंने बताया, "विधानसभा चुनाव में जीत के लिए हम बिहार की जनता का आभार व्यक्त करेंगे। यह यात्रा 25 दिसंबर तक चलेगी।

फेक न्यूज़ एवं फैक्ट चेकिंग पर फैक्ट शाला ने किया एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन

इस दौरान हम सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे। भाजपा के एक नेता ने बताया कि विधायकों को निर्देश दिया गया है कि वे जनता के बीच जाकर उनका आभार व्यक्त करें। जिन सीटों पर पार्टी चुनाव हार गई है, वहां भी उम्मीदवारों और पार्टी के अन्य नेताओं को जनता के बीच संपर्क में बने रहने के लिए कहा गया है। भाजपा के अधिकारियों को सभी पंचायतों में जाने का निर्देश दिया गया है। हारे और विजयी प्रत्याशियों को किसी भी सामाजिक सरोकारों से जुड़े आमंत्रण की उपेक्षा नहीं करने का भी निर्देश दिया गया है।

भाजपा अपनी परंपरागत सीटों पर हार को लेकर भी समीक्षा में जुटी है

पार्टी का मानना है कि पार्टी ने पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है, इसे और आगे ले जाने की जरूरत है। यही कारण है कि जनता से संपर्क जरूरी है। उल्लेखनीय है कि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में राजग में शामिल भाजपा 74 सीटें लाकर राजग में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है, हालांकि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) 75 सीटों के साथ राज्य की सबसे बड़ी पार्टी है। उल्लेखनीय है कि भाजपा अपनी परंपरागत सीटों पर हार को लेकर भी समीक्षा में जुटी है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके

कोरोना अटैक में पराली के धुएं ने घोला जहर हो रही हैं ज्यादा मौतें : गोपाल राय

ताजा खबरें