बिहार : आम से लेकर खास तक सभी लोगों में दिखा मतदान के प्रति उत्साह

बिहार में मंगलवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान को लेकर लोगों में उत्साह दिख रहा है। आम से लेकर खास तक घरों से निकल रहे हैं और मतदान केंद्र पहुंच कर वोट डाल रहे हैं।

Updated On: Nov 3, 2020 11:54 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

बिहार में मंगलवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान को लेकर लोगों में उत्साह दिख रहा है। आम से लेकर खास तक घरों से निकल रहे हैं और मतदान केंद्र पहुंच कर वोट डाल रहे हैं। निर्वाचन आयोग का भी मानना है कि दिन चढ़ने के बाद मतदाताओं की संख्या बढेगी। इस बीच, कोरोना काल में हो रहे मतदान को लेकर खास तैयारी की गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बेतिया विधानसभा के बूथ संख्या 61 पर मतदान कर लोकतंत्र के इस महापर्व का सहभागी बने। उन्होंने लोगों से मतदान करने की भी अपील की।

COVID-19 Update: दैनिक मौतों की संख्या घटकर 500 से नीचे, कुल आंकड़ा 1.23 लाख पार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता और पटना के मनेर से प्रत्याशी निखिल आनंद ने जीवराखनटोला उच्च विद्यालय स्थित मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान किया। इधर, पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर यादव ने इन्फैंट जीसस स्कूल, टेढ़ीघाट उत्तरी भाग के 184 नंबर बूथ पर मतदान कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उन्होंने लोगों से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की

सुल्तानगंज क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी और पटना साहिब तथा बांकीपुर क्षेत्र के वाररूम के सह समन्वयक ललन यादव ने लोदीपुर स्थित मतदान केंद्र संख्या 99 पर मतदान किया। उन्होंने लोगों से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। इधर, जदयू के नेता और बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने बुद्धा कॉलोनी स्थित संत पॉल प्राइमरी स्कूल में मतदान किया। कोरोना काल में मतदान को लेकर मतदान केंद्रों पर लोगों के खड़े रहने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रख जा रहा है।

--आईएएनएस

एमएनपी-एसकेपी

मुख्यमंत्री योगी ने लोगों से मतदान करने की अपील की , सपा ने क्या कहा जानिए

ताजा खबरें