बिहार : पूर्व विधायक के पुत्र की गोली मारकर की हत्या

बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक राम प्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रिंस का शव गुरुवार को बरामद किया गया।

Updated On: Dec 17, 2020 14:17 IST

Dastak Web 1

photo source: google

बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में पूर्व विधायक राम प्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रिंस का शव गुरुवार को बरामद किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस के पास से एक युवक का शव बरामद किया है, जिसकी पहचान प्रिंस कुमार (28) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि प्रिंस की गोली मारकर हत्या की गई है और उसका शव फेंक दिया गया। प्रिंस छपरा में टायर का व्यवसाय करते थे। भगवान बाजार के थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

उप्र में पूरी हुई कोविड वैक्सीनेशन के पहले चरण की तैयारी

शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है। स्वर्गीय राम प्रवेश राय छपरा से साल 2005 में जदयू के टिकट पर चुनाव जीते थे और विधायक बने थे। इससे पूर्व वो जिला परिषद के अध्यक्ष भी रह चुके थे। इधर, मृतक के चाचा जय राम राय ने साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है।

--आईएएनएस

एमएनपी-एसकेपी

बार- बार इस्तेमाल मास्क को पहनने से अच्छा मास्क ना पहनना: स्टडी

ताजा खबरें