बिहार: गंगा नदी में पलटी नाव, करीब 60 लोग थे सवार

बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को गंगा नदी में यात्रियों से भरी एक नाव पलट गई। इस नाव में करीब 50 से 60 लोग सवार थे, जोकि अपने खेतों में काम के लिए एक नाव पर सवार होकर निकले थे

Updated On: Nov 5, 2020 14:02 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को गंगा नदी में यात्रियों से भरी एक नाव पलट गई। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 लोग अभी लापता बताए जा रहे हैं। गोपालपुर के थाना प्रभारी मणि पासवान ने आईएएनएस को बताया कि नवगछिया के गोपालापुर थाना क्षेत्र के तिनटंगा करारी गांव से मजदूर और किसान गंगा पार दियारा स्थित अपने खेतों में काम के लिए एक नाव पर सवार होकर निकले थे, तभी तीनटंगा घाट से कुछ दूरी पर आगे नाव तेज धारा में डूब गई।

इस देश में आज से शुरू हुआ 4 हफ्ते का नया लॉकडाउन

नाव में 50 से 60 लोग थे सवार-

उन्होंने बताया कि इस नाव में करीब 50 से 60 लोग सवार थे। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद अधिकांश लोग तैरकर बाहर सुरक्षित निकल आए, लेकिन अभी भी 7 से 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक महिला का शव बरामद किया गया है तथा अन्य लापता लोगों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। जिले के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी-एसकेपी

संजय बांगर ने दिल्ली कैपिटल्स के बारे में क्या कहा , जानिए

ताजा खबरें