बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए क्या बोले नड्डा , जानिए

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार चुनाव में गुरुवार को दरभंगा के हायाघाट में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसी प्रत्याशी का नहीं बल्कि यह चुनाव बिहार के भविष्य का है।

Updated On: Nov 5, 2020 16:30 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Twitter

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बिहार चुनाव में गुरुवार को दरभंगा के हायाघाट में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसी प्रत्याशी का नहीं बल्कि यह चुनाव बिहार के भविष्य का है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ विकास करने वाले लोग हैं और एक तरह वे लोग हैं जिन्होंने बिहार को विनाश की ओर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पूर्व केंद्रीय मंत्री नड्डा ने कहा कि, "मिथिला की तस्वीर आत्मनिर्भर भारत बदलने वाला है। देश का 80 प्रतिशत मखाना बिहार में होता है और उसमें से भी 90 प्रतिशत मिथिलांचल के 6 जिलों में होता है उन्होंने वादा करते हुए कहा कि इसकी फैक्ट्री लगेगी यानी वैल्यु एडिशन कर सकते हैं और इसकी ब्राडिंग होगी।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिल्ली में किया एम्प्रोस सैलून का उद्घाटन

उसके बाद मिथिला नौकरी नहीं मांगेगा बल्कि नौकरी देने वाला बनेगा। नड्डा ने कहा, "यह चुनाव किसी प्रत्याशी का चुनाव नहीं है। यह बिहार के भविष्य का चुनाव है। एक तरफ बिहार का विकास करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ बिहार को विनाश की तरफ पहुंचाने वाले। लालू जी ने लाठी भांजन रैली बुलाई थी की नहीं बुलाई थी। आज ये बोलते हैं कि हम कानून का राज लाएंगे और जब कानून का राज था तब लाठी भांजते थे। उन्होंने कहा कि आज ये लोग मजबूरी में विकास की बात कर रहे हैंे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राजनीति की दिशा बदल दी।

नरेंद्र मोदी जी जो कहते हैं वे कर के दिखाते हैं

उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा, "नरेंद्र मोदी जी जो कहते हैं, वे कर के दिखाते हैं। यही कारण है कि हम रिपोर्ट कार्ड रखने की ताकत रखते हैं। नरेंद्र मोदी जी ने विकास का ऐसा मंत्र दिया है कि अब मजबूरी में महागठबंधन को भी विकास की बात करनी पड़ रही है, अन्यथा ये विनाश की ओर ले जाने वाले लोग हैं। उन्होंने इस क्षेत्र को मां सीता की धरती बताते हुए अयोध्या में बन रहे राममंदिर निर्माण की भी चर्चा की।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

दीपावली पर केजरीवाल टीवी पर लाइव करेंगे ये काम , दिल्लीवालों से की ये अपील

ताजा खबरें