IHCL के फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म क्यूमिन का जयपुर में हुआ शुभारंभ

इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (IHCL) का गुर्मे फूड डिलीवरी प्लेटफार्म ‘क्यूमिन‘ का जयपुर में आज से शुभारंभ हो रहा है। अपनी शानदार रसोई के लिए मशहूर जय महल पैलेस, जयपुर के लाजवाब रेस्टोरेंट्स द मार्बल आर्च का स्वाद घर बैठे चख सकते हैं।

Updated On: Sep 7, 2020 18:54 IST

Dastak Online

Photo Source: Dastak India

इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (IHCL) का गुर्मे फूड डिलीवरी प्लेटफार्म ‘क्यूमिन‘ का जयपुर में आज से शुभारंभ हो रहा है। अपनी शानदार रसोई के लिए मशहूर जय महल पैलेस, जयपुर के लाजवाब रेस्टोरेंट्स द मार्बल आर्च, जिआर्डिनो और सिनेमन के लजीज व्यंजनों का स्वाद अब आप अपने घर पर बैठकर चख सकते हैं।

नई सेवा की घोषणा करते हुए जय महल पैलेस के जनरल मैनेजर मानवेन्द्र राठौड़ ने बताया कि जयपुर को गर्व से देश का कुलिनरी डिलाइट कहा जाता है। जय महल पैलेस ने तीन दशकों से भी अधिक समय से कई विभिन्न व्यंजन और रसोई से जुड़े नवाचार पेश किए हैं। हमें बहुत ख़ुशी हो रही है कि अब हमारे मेहमान अपने घरों में आराम से बैठकर इन व्यजनों का लुफ्त उठा पाएंगे। विभिन्न व्यंजनों के अलावा, हम सुरक्षा और स्वच्छता के कड़े नियमों का भी पूरा पालन करते हैं और हमारे मेहमानों को भरोसा दिलाते हैं कि उन्हें फूड डिलीवरी का अनूठा अनुभव प्राप्त होगा।

डिजिटल मेन्यू में आपके पसंदीदा गिआर्डिनो रेस्टोरेंट से बेहतरीन और असली इटालियन व्यंजन जैसे कि ताज़ा गोर्मे पिज्जा, लजीज होममेड पास्ता और स्वादिष्ट डेजर्ट्स शामिल हैं। सिग्नेचर डिशेस में प्रतिष्ठित सिनेमन रेस्टोरेंट से मुंह में डालते ही पिघलने वाले नर्म, मुलायम कबाब–  कश्मीरी सीक कबाब, अंगेटी मुर्ग टिक्का और शाकाहारी में पनीर मिर्च पुदीना टिक्का और दही के कबाब शामिल हैं। इस क्षेत्र के अन्य मशहूर व्यंजन जैसे कि गोश्त कच्छावा, सिनेमन चिकन करी, कच्चे गोश्त की बिरयानी, दाल सिनेमन आदि भी इस मेन्यू में शामिल हैं। मेहमानों की पसंद द मार्बल आर्च की एशियन डिशेस में थाई करी, कुंग पाव चिकन और चावल, नूडल्स की कई डिशेस शामिल हैं।

सुरक्षा और स्वच्छता के बारे में क्यूमिन में कड़े नियम बनाए गए हैं, इनमें संपर्क, स्पर्श के बिना डिलीवरी, पूरी तरह से सैनीटाइज्ड गाड़ियों का उपयोग और डिलीवरी कर्मचारियों द्वारा सुरक्षा गियर पहनना अनिवार्य आदि शामिल हैं।  खाने की पैकेजिंग के लिए पर्यावरण के लिए अनुकूल और बायो-डिग्रेडेबल सामग्री का इस्तेमाल किया जाता है, साथ ही इसके लिए विशेष तौर पर इंसुलेशन बॉक्सेस बनाए गए हैं जो खाने को डिलीवरी तक पूरी तरह से संरक्षित रखते हैं।

कंगना रनौत का ड्रग धंधे से है कनेक्शन? महाराष्ट्र कांग्रेस ने एनसीबी से की जांच की मांग

1800 266 7646  टोल-फ्री नंबर पर कॉल करके खाने के ऑर्डर्स दिए जा सकते हैं।  क्यूमिन आपके लिए पेश कर रहा है, उच्चतम गुणवत्ता की सामग्री से बने हुए, अनूठे व्यंजन, आप अपने घर पर आराम से बैठकर उनका लुफ्त उठा सकते हैं। क्यूमिन मोबाइल एप्लिकेशन भी जल्द ही जयपुर में शुरू किया जाएगा।

Moto G9 Plus के लॉन्च से पहले जानें, स्पेसिफिकेशन और कीमत

ताजा खबरें