छत पर चढ़कर हवाई फायर करने वाले आरोपी को थाना सूरजकुंड पुलिस ने किया गिरफ्तार।

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के थाना सूरजकुंड के अंतर्गत रंजिश के चलते एक व्यक्ति व उसके दोस्तों के साथ झगड़ा करने और छत से फायर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में फरीदाबाद पुलिस ने कामयाबी हासिल की है वहीँ आरोपी के कब्जे से 315 बोर की बंदूक व कारतूस बरामद किया है।

Updated On: Jul 10, 2020 16:38 IST

Dastak Web Team

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के थाना सूरजकुंड के अंतर्गत रंजिश के चलते एक व्यक्ति व उसके दोस्तों के साथ झगड़ा करने और छत से फायर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में फरीदाबाद पुलिस ने कामयाबी हासिल की है वहीँ आरोपी के कब्जे से 315 बोर की बंदूक व कारतूस बरामद किया है। आरोपी का नाम शमीम है जो की फरीदाबाद के बड़खल क्षेत्र का रहने वाला है।

आपको बता दें कि शिकायतकर्ता मुस्तकीम जो की बडकल क्षेत्र का ही रहने वाला है वह अपने दोस्त कुछ खरीदने के लिए मार्केट जा रहे थे तभी वह अपने पड़ोस में रहने वाले शमीम के घर के सामने पहुंचे तो शमीम व उसके भाइयों ने उससे रंजिश के चलते उनके साथ मारपीट की। इस दौरान आरोपी शमीम  ने अपने घर की छत पर चढ़कर हवाई फायर भी किया। सूरजकुंड पुलिस ने उपरोक्त मुकदमा में कार्यवाही करते हुए आरोपी शमीम को गिरफ्तार किया है। आरोपी शमीम से सूरजकुंड पुलिस ने हथियार बरामद किया है जिस पिस्टल से आरोपी ने शिकायतकर्ता व उसके दोस्तों को डराने के मकसद से हवाई फायर किया था. वहीँ आरोपी को आज अदालत में पेश कर फरीदाबाद की नीमका जेल दिया भेजा गया है।

ताजा खबरें