दिल्ली में इस दिन से खुलेंगे 10वीं और 12वीं तक के स्कूल

दिल्ली सरकार ने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स के लिए स्कूलों को खोलने का ऐलान किया है। दिल्ली में सभी स्कूल 18 जनवरी 2021 से खुलेंगे। दिल्ली सरकार ने बोर्ड एग्जाम की तैयारियों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।

Updated On: Jan 13, 2021 17:09 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

दिल्ली सरकार ने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स के लिए स्कूलों को खोलने का ऐलान किया है। दिल्ली में सभी स्कूल 18 जनवरी 2021 से खुलेंगे। दिल्ली सरकार ने बोर्ड एग्जाम की तैयारियों को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। पिछले दिनों ही दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि बोर्ड परीक्षा को देखते हुए हम स्कूल खोलने पर विचार कर रहे हैं।

कई राज्यों में खुल चुके हैं स्कूल-

दिल्ली समेत कई राज्यों ने स्कूल खोलने का फैसला लिया है। पंजाब सरकार ने भी 7 जनवरी से राज्य में सभी स्कूलों को खोलने का फैसला लिया है। राज्य में स्कूल खोलने का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक रहेगा। इस दौरान सभी सरकारी, अर्ध-सरकारी और सभी प्राइवेट स्कूल खुल रहे हैं। इसके अलावा, गुजरात में भी स्कूल 11 जनवरी से खुल गये हैं। वहीं, तमिलनाडु में भी स्कूल 19 जनवरी 2021 से खोले जाएंगे।

हैवानियत की सारी हदें पार, बहरी और गूंगी नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर फोड़ीं आंखें

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना महामारी को देखते हुए 16 मार्च, 2020 को केजरीवाल सरकार ने सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया था। राजधानी के सभी स्कूल तभी से बंद हैं। हालांकि ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। अब कोरोना की रफ्तार थमने और कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत के साथ ही स्कूल खोलने का आदेश जारी कर दिया गया है।

यूपी दिवस के अवसर पर राम मंदिर प्रतिकृतियां पर्यटकों को करेंगी आकर्षित

ताजा खबरें