ICAI CA Foundation Final Results 2021: इन दिन जारी होगा रिजल्ट, icai.nic.in पर जाकर करें चेक

ICAI CA Foundation Final Results 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) द्वारा ICAI CA Foundation और ICAI CA परीक्षा के अंतिम परिणाम अगले कुछ दिनों में जारी किये जा सकते हैं।

Updated On: Mar 19, 2021 14:35 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

ICAI CA Foundation Final Results 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) द्वारा ICAI CA Foundation और ICAI CA परीक्षा के अंतिम परिणाम अगले कुछ दिनों में जारी किये जा सकते हैं। इन परीक्षाओं के परिणाम 21 मार्च शाम या 22 मार्च को घोषित किए जाने की उम्मीद है। ये परिणाम ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in जारी किये जाएंगे।

इसके अलावा, इन परीक्षाओं के परिणाम icaiexam.icai.org और caresults.icai.org पर भी जारी किये जाएंगे। जो भी उम्मीदवार इन परीक्षाओं में शामिल हुए थे वो इन वेबसाइट्स पर जाकर ऑनलाइन रिजल्ट देख सकते हैं। संस्थान ने जनवरी 2021 में ICAI CA फाइनल और फाउंडेशन परीक्षाएं आयोजित की थीं।

ICAI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जनवरी 2021 में आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाइनल परीक्षा (पुराने पाठ्यक्रम और नए पाठ्यक्रम) और फाउंडेशन परीक्षा के परिणाम रविवार, 21 मार्च 2021 (शाम) / सोमवार को 22 मार्च को घोषित किए जाएंगे। साथ ही, आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि 19 मार्च 2021 तक वेबसाइट (icaiexam.icai.org) पर अपने अनुरोधों को दर्ज करने के लिए अंतिम परीक्षा (पुराने पाठ्यक्रम और नए पाठ्यक्रम) और फाउंडेशन परीक्षा के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए उनके ई-मेल पते पर परिणाम की व्यवस्था की गई है। अपने अनुरोधों को पंजीकृत करने वाले सभी को परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद ई-मेल पते पर ई-मेल के माध्यम से परिणाम प्रदान किया जाएगा।

NEET PG 2021: आज से खुली करेक्शन विंडो, nbe.edu.in पर जाकर करें आवेदन पत्र में सुधार

ICAI CA final results 2021 ऐसे करें चेक-

- इन परीक्षाओं में शामिल हुए सभी उम्मीदवार icai.nic.in पर जाएँ।

- इसके बाद होमपेज पर CA final result link पर क्लिक करें।

- इसके बाद अपना रोल नं., पिन और अन्य क्रेडेंशियल भरे।

- सबमिट करने के बाद रिजल्ट आपकी डिस्प्ले पर आ जाएगा।

Lunar Eclipse 2021: जानें, कब लगेगा इस साल का पहला चंद्रग्रहण, क्या है सूतक काल

 

ताजा खबरें