अब नहीं लगेगी टीचर्स की दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरोना ड्यूटी, सरकार ने इसलिए वापस लिया निर्णय

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने इस आदेश को वापस ले लिया है उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो हवाई अड्डे पर नागरिक सुरक्षा कर्मचारी को तैनात करेगें, अध्यापकों की कोविड ड्युटी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लगाई जॉनी निश्चित की गई थी।

Updated On: Dec 27, 2022 21:02 IST

Dastak Web Team

Photo Source - Google

दिल्ली में अध्यापक और अन्य टीचिंग स्टाफ की हवाई अड्डे पर कोरोना ड्यूटी लगाने का आदेश दिया गया था, लेकिन अब जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने इस आदेश को वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो हवाई अड्डे पर नागरिक सुरक्षा कर्मचारी को तैनात किया जाएगा। आपको बता दें 31 दिसंबर 2022 से लेकर 15 जनवरी 2023 तक अध्यापकों की कोविड ड्युटी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लगाई जानी निश्चित की गई थी।

UGC ने तय किए नए नियम, तीन की बजाय अब 4 साल में मिलेगी ऑनर्स की डिग्री

ताकि इस बात की जांच हो सके कि विदेश से आने वाले सभी यात्री कोविड के नियमों व निर्देशों का सही से पालन कर रहे हैं या नहीं, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण का कहना है कि जिस समय अध्यापकों की कोविड जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण का कहना है कि जिस समय अध्यापकों की कोविड ड्यूटी लगाई जाएगी उस समय दिल्ली के स्कूलों में 1 जनवरी 2023 से लेकर 15 जनवरी 2023 तक शीतकालीन अवकाश होगा और स्कूल बंद रहेंगे।

लेकिन प्राधिकरण के इस आदेश का विरोध किया गया जिस पर कई सवाल उठाए गए। जिसके चलते जिला आपदा प्रबंधन ने इस आदेश को वापस ले लिया और कहा कि जरूरत पड़ी तो नागरिक सुरक्षा कर्मचारियों की हवाई अड्डों पर कोविड ड्युटी लगाई जाएगी। 26 दिसंबर को दिल्ली में 7 नए कोविड-19 पॉजिटिव केस समाने आए दिल्ली में लगातार कोविड-19 के केस बढ़ते जा रहे है।

पीआईबी ने सीबीएसई के फर्जी वेबसाइट के खिलाफ जारी की चेतावनीपीआईबी ने सीबीएसई के फर्जी वेबसाइट के खिलाफ जारी की चेतावनी

ताजा खबरें