SBI PO Admit Card 2021: एडमिट कार्ड जारी, sbi.co.in से करें डाउनलोड

SBI PO Admit Card 2021 released: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) पदों की भर्ती के लिए इंटरव्‍यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Updated On: Feb 22, 2021 11:06 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

SBI PO Admit Card 2021 released: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) पदों की भर्ती के लिए इंटरव्‍यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जो भी उम्मीदवार एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा में पास हुए थे, उनके लिए इंटरव्यू राउंड के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें, एसबीआई ने SBI PO Mains 2021 परीक्षा पिछले महीने 29 जनवरी को आयोजित की गई थी, जिसका परिणाम 17 फरवरी को घोषित किया गया है। वहीं, अब इसके एडमिट कार्ड जारी कर दिए गये हैं। ये एडमिट कार्ड वेबसाइट पर 7 मार्च 2021 तक ही उपलब्ध रहेंगे। इसलिए सलाह दी जाती है कि उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड अंतिम तारीख से पहले डाउनलोड कर लें।

वहीं, इन सभी पदों के लिए सेलेक्ट हुए उम्मीदवारों को 23,700 से 42,020 रुपये का वेतन दिया जाएगा। उम्मीदवार डीए, एचआरडी, सीसीए, और अन्य भत्ते के लिए पात्र होंगे। उम्मीदवार अन्य सभी जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

किसान आंदोलन: बरनाला में आज महारैली, किसानों-मजदूरों को एकजुट करने का प्रयास जारी

SBI PO Admit Card 2021 ऐसे करें डाउनलोड-

- इन भर्तियों के लिए एग्जाम में क्वालीफाई हुए उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा।

- इसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर दिखे Admit Card के लिंक पर क्लिक करना होगा।

- इस लिंक पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवार को अपने क्रेडेंशियल्‍स की मदद से लॉग इन करना होगा।

- लॉग इन करने के बाद इंटरव्यू का एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर होगा।

- इसके बाद आप भविष्य के लिए अपना डाउनलोड कर प्रिंट निकाल कर रख लें।

छोटे भाई और मां करीना कपूर से मिलने अस्पताल पहुंचे तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें

 

ताजा खबरें