अब बेटे से भी छोटे दिखने लगा साउथ का यह सुपरस्टार

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले  एक्टर मोहनलाल पिछले साल आई फिल्म 'पुलिमुरुगन' की वजह से काफी सुर्खियों में रहे। यह फिल्म ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर और ऑरिजनल सॉन्ग की कैटगेरी के लिए नॉमिनेशट हो चुकी है।

Updated On: Jul 29, 2022 18:47 IST

Dastak

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले  एक्टर मोहनलाल पिछले साल आई फिल्म 'पुलिमुरुगन' की वजह से काफी सुर्खियों में रहे। यह फिल्म ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर और ऑरिजनल सॉन्ग की कैटगेरी के लिए नॉमिनेशट हो चुकी है। फिल्म का आकर्षण यह भी है कि मलयाली एक्टर मोहनलाल का शानदार पोज और एक्शन सीन। फिल्म को बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की वजह से लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

हाल ही में मोहनलाल अपने बेटे प्रणव के साथ एक पार्क में फिल्म के सिग्नेचर पोज के साथ दिखें। मोहनलाल ने अपने बेटे के साथ एक फोटो डाली, इस फोटो देख कर यह साफ समझ आता है कि फिटनेस को लेकर कितने एक्टिव रहते हैं। इतना ही नहीं

मोहनलाल अगली आने वाली फिल्म 'ओडियन' होगी, जोकि सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होंगे। इस फिल्म में उन्हें खुद का यंग वर्जन दिखना है। जिसकी वजह से मोहनलाल फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। ट्विटर पर मोहनलाल में अपने बेटे प्रणव मोहनलाल के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके बेटे उन्हें ट्रेनिंग कराते हुए दिख रहे हैं।  फिल्म 'पुलिमुरुगन' ने बॉक्स ऑफिस से करीब 150 रुपए की कमाई की थी। यह मलयालम फिल्म सबसे ज्यादा ग्रॉसर कमाई करने वाली एकलौती फिल्म बन गई है।Image result for मोहनलाल साउथ हीरो मोहनलाल ने अपनी आने वाली फिल्म 'ओडियन' के लिए सिर्फ 51 दिन में 18 किलो वजन कम किया है। यह बेहद ही चौंकाने वाली बात है कि उन्होंने इतने कम समय में इतना वजन कम कर लिया। 57 साल का यह एक्टर अब इतना फिट दिखने लगा है कि उनके बेटे प्रणव से भी छोटे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि मोहनलाल ने अपनी फिटनेस के लिए बेटे की ही मदद लेते हैं। मोहनलाल ने फिल्म को लेकर यह कह चुके हैं कि 'ओडियन' बेहद अलग ही मनोरंजन फिल्म होगी। एक व्यक्ति कैसे एक जानवर में बदल सकता है, यह एक सिर्फ ट्रिक है। यह सिर्फ दर्शकों के लिए लुभाने के लिए है।

ताजा खबरें