जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया ने जयपुर में 20 फीट लंबे एक विलेन मास्क से हटाया पर्दा

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया ने जयपुर में 20 फीट लंबे विलेन मास्क से पर्दा हटाया और उसके साथ ये चारों स्टार सेल्फी लेते भी नजर आए ।

Updated On: Jul 26, 2022 16:24 IST

Dastak

Photo Source- PR

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया ने जयपुर में 20 फीट लंबे विलेन मास्क से पर्दा हटाया और उसके साथ ये चारों स्टार सेल्फी लेते भी नजर आए । अपने चहेते स्टार्रस को देखने के लिए मानों पूरा जयपुर वहां थम सा गया हो, ऐसा लग रहा था। ये सभी यहां अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रोमोशन के लिए आए थे।

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया को जयपुर के प्रतिष्ठित पत्रिका गेट पर 20 फीट लंबे विलेन मास्क का अनावरण करते देखा गया। फिल्म के प्रमोशनल दौरे के दौरान प्रशंसकों को के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ रहा और यह विलेनवर्स के क्रिएटर्स द्वारा दिया गया अब तक का सबसे बड़ा और सबसे साहसिक स्टेटमेंट रहा है।

विलेन रिटर्न्स की टीम ने मुंबई में हुई म्यूजिकल इवनिंग में दर्शकों का दिल जीता,

फिल्म की रिलीज डेट-

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया जैसे शक्तिशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

कैटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म मेरी क्रिसमस की तैयारी की पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं

ताजा खबरें