संजय दत्त की जिंदगी में बहुत जल्द आने वाली है 309वीं गर्लफ्रेंड, देखें Video

Updated On: Dec 4, 2019 12:54 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Twitter

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पानीपत’ में अपनी लुक को लेकर जबरदस्त सुर्ख़ियों में है। वहीं, वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी है। इसी के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर भी नजर आएंगे। इस दौरान संजय दत्त और कपिल काफी मस्ती करते हुए दिखाई देंगे।

हाल ही में सोनी टीवी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल, संजय दत्त से उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों को पूछते हुए उनकी टांग खीचते नजर आ रहे है। कपिल ने मजाक-मजाक में पूछा कि आपकी बायोपिक फिल्म संजू में रणवीर कपूर ने आपका किरदार निभाया और इस फिल्म में आपकी 308 गर्लफ्रेंड्स होने की बात कही गई। फिर कपिल ने संजय से कहा कि माला भी 108 पर खत्म हो जाती है। इसी पर संजय ने हंसते हुए कहा कि मेरी माला 308 की थी, लेकिन ये अभी खत्म नहीं हुई है। इसका मतलब ये हुआ कि इस समय भी संजय की कोई भी गर्लफ्रेंड बन सकती है।

इतना ही नहीं, कपिल ने संजय से आगे पूछा कि क्या आपका अब भी उनसे कोई कनेक्शन है? इस पर संजय बोले कि नहीं, फ़िलहाल कोई टच में नहीं है। साथ ही, संजय ने कहा कि मेरी पत्नी ने भी संजू फिल्म की रिलीज़ के बाद पूछा कि ये गर्लफ्रेंड ऐसा कुछ था तो उन्होंने जवाब में कहा कि छोड़ो ये सब पुरानी बाते है। इसी को सुनकर कपिल शर्मा के सेट पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे। खबरों की माने तो फिल्म की कॉस्टार कृति सेनन के काम से काफी इम्प्रेस है।

https://www.instagram.com/p/B5neiGgF1_a/

आपको बता दें, कि संजय दत्त फिल्म ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ नजर आने वाले है। संजय की यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। वहीं, फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज़ हो चुके है, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सेल्फी लेने पर सुनील शेट्टी को आया गुस्सा तो छिना फैन का फोन, देखें Video

ताजा खबरें