आमिर खान और किरण राव ने एक दूसरे को दिया तलाक, पढ़ें दोनों ने साझा बयान में क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने एक दूसरे को तलाक (Divorce) देने की घोषणा कर दी है। दोनों ने इस संबध में एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

Updated On: Jul 3, 2021 13:02 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने एक दूसरे को तलाक (Divorce) देने की घोषणा कर दी है। दोनों ने इस संबध में एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इस जोडी की शादी को अब 15 साल पूरे हो गए हैं और दोनों के एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान (Azad Rao Khan) है। दोनों ने कहा है कि वे निजी जिंदगी में अलग हो रहे हैं लेकिन प्रोफेशनल जिंदगी में एक साथ अभी भी साथ काम करेंगे। जिसमें उनका पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्टस हैं जिनके साथ वे दोनों जुड़े रहेंगे।

आमिर और किरण ने एक साझा बयान जारी करते हुए कहा है कि इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक-साथ जिंदगी भर के अनुभवों को जिया है, हमने हंसी, खुशी एक दूसरे के साथ बांटी है और ये रिश्ता हमारा भरोसे, सम्मान और प्यार के साथ हमेशा आगे बढ़ा है। अब हम अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय जोड़ने जा रहे हैं, जो पति-पत्नी के रुप में न होकर एक सह माता-पिता और परिवार के रुप में एक दूसरे के साथ होंगे।

स्टेटमेंट में दोनों आगे लिखते हैं- हमने कुछ समय पहले ही एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, और अब इस व्यवस्था को अपने जीवन में अपनाने के लिए तैयार हैं। हम दोनों अलग रहेंगे लेकिन एक विस्तृत परिवार की तरह जीवन में एक दूसरे से जुड़े रहेंगे। हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित माता-पिता रहेंगे, जिसका पालन पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों और पानी फाउंडेशन सहित अन्य प्रोजेक्टस में भी एक दूसरे के साथ मिलकर काम करेंगे।

हम अपने परिवार और दोस्तों को उनके निरंतर सहयोग के लिए और हमें समझने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं, उनके सहयोग के बिना हम इस बड़े फैसले को ले पाने में असमर्थ होते। हम अपने सभी चाहने वालों से अपने लिए शुभकामनाएं और आर्शिवाद चहाते हैं, हम चाहते हैं आप इसे एक तालाक के रुप में अंत नहीं बल्कि एक सफर की नई शुरुआत के रुप में देखेंगे। इस स्टेटमेंट पर आमीर और किरण दोनेो ने अपने साइन किए हुए हैं।

आमिर खान और किरण राव फिल्म लगान के सेट पर एक दूसरे पर मिले थे। किरण इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर थी। दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ वक्त बिताने के बाद 28 दिसंबर 2005 को एक दूसरे से शादी कर ली। दोनों ने 2011 में अपने पहले बेटे के रुप में आजाद राव खान का भी स्वागत किया। आजाद का जन्म सेरोगेसी से किया गया था।

Whatsapp यूजर्स को जल्द देगा High Resolution में Video भेजना का फीचर, तीन ऑप्शनस दिए जाएंगे

आमिर ने इससे पहले रीना दत्ता से शादी की थी, लेकिन 16 साल की रिलेशनसिप के बाद दोनों ने एक दूसरे को 2002 में तलाक दे दिया था। आमीर को पहली पत्नी रीना दत्ता से बेटी इरा और बेटा जुनैद पैदा हुआ था।

लालकिले से गायब नहीं हुई नेताजी सुभाष चंद्र बोस की टोपी, पढ़ें उसे कहां भेजा गया

ताजा खबरें