आमिर खान के घर कोरोना की एंट्री, आमिर का हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस की चपेट में आया आमिर खान का हाउस स्टाफ। जांच के दौरान आमिर खान और उनका परिवार कोरोना नेगेटिव पाया गया। लेकिन मां जीनत का टेस्ट होना बाकी है।

Updated On: Jun 30, 2020 14:46 IST

Dastak Web

Photo : Twitter

जहां कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। वहीं कोरोना अब बॉलीवुड को भी चपेट में ले रहा है। सुपरस्टार आमिर खान के घर में भी कोरोना वायरस ने एंट्री मार ली है। आमिर खान के हाउस स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाउस स्टाफ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद आमिर खान ने अपने पूरे परिवार समेत कोरोना टेस्ट कराया। अच्छी खबर ये है कि जांच में आमिर खान और उनका परिवार नेगेटिव पाया गया। लेकिन उनकी मां जीनत हुसैन की जांच होना अभी बाकी है। अपनी मां की अच्छी सेहत के लिए आमिर ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की अपील की है। अपने हाउस स्टाफ के पॉजिटिव होेने की जानकारी खुद आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

चीन ने हॉन्ग कॉन्ग के लिए लागू किया सुरक्षा कानून, बौखलाए चीन ने अमेरिकी वीज़ा पर लगाया प्रतिबंध

बीएमसी को आमिर का थैंक्यू

आमिर खान ने पोस्ट में BMC को शुक्रिया अदा किया । आमिर ने बीमएसी द्वारा उन्हें दी गई मेडिकल सहायत की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को भी शुक्रिया कहा। आमिर की पोस्ट में संख्या तो पता नहीं चली लेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। सभी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

Unlock 2: इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल और शैक्षणिक संस्थान, गाइडलाइंस जारी

कोरोना की चपेट में सितारे

कई दिनों तक कोरोना से लड़ने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज वाजिद खान जिंदगी की जंग हार गए। इसके अलावा जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। बीते महीने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। करण जौहर ने खुद इस बात की जानकारी BMC को दी थी। इसके बाद उन्हें घर में ही सेक्शन में क्वारैंटाइन कर दिया गया था और करण का पूरा परिवार भी होम आइसोलशन में रहा था।

Jio अपने ग्राहकों दे रहा है मुफ्त में 2GB हाई-स्पीड डेटा, ऐसे देखें ऑफर

ताजा खबरें