अभिनेत्री अनाया सोनी की किडनी हुई फेल, फैंस से वीडियो पोस्ट कर मांगी आर्थिक मदद और डोनर

अभिनेत्री अनाया सोनी (Anaya Soni) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से आर्थिक सहयोग मांगा है। उन्होंने भारी मन से अपने चाहने वालों को बताया है कि उनकी किडनी ने काम (Kidney Working) करना बंद कर दिया है।

Updated On: Jul 13, 2021 16:57 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

अभिनेत्री अनाया सोनी (Anaya Soni) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से आर्थिक सहयोग मांगा है। उन्होंने भारी मन से अपने चाहने वालों को बताया है कि उनकी किडनी ने काम (Kidney Working) करना बंद कर दिया है। अनाया ने नामकरण, क्राइम पेट्रोल और अदालत जैसे शो में काम किया है। ये अभिनेत्री बीते छह दिनों से अस्पताल में है और जल्दी ही उसे किडनी ट्रांसप्लांट करने की जरुरत है।

बीती रात अनाया अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव आती हैं और अपने चाहने वालों और फैंस को अपनी बीमारी के बारे में बताती हैं। वो बताती हैं कि उनकी फिस्टुला सर्जरी हुई है। जिससे जरुरत पड़ने पर उनका डायलिसिस किया जा सकेगा। अनन्या ने बताया कि वो काफी दर्द झेल रही थी, उनके अनुसार ये तो सिर्फ शुरुआत है, अभी उन्हें लंबा रास्ता तय करना है।

अनाया ने कहा कि मंजिल बहुत दूर है, अभी हम किडनी की तलाश में जुटे हैं, जो एक भारी प्रक्रिया है। मैंने पोस्ट की है कि मुझे आर्थिक सहायता की जरुरत है। कई बार लोगों को अंग मिल जाते हैं लेकिन पैसे की तंगी के कारण उनका ऑपरेशन नहीं हो पाता है। उन्होंने बताया कि अगर उनकी हालात में सुधार नहीं होता है तो उन्हें डायलेसीस प्रक्रिया से गुजरना पडेगा, क्योंकि उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है। उन्होंने अपने चाहने वालों से अपने लिए दुआएं मांगी और कहा कि दवा के साथ दुआ की जरुरत होती है और साथ-साथ पैसों की भी।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

उन्होंने कहा कि वो रोना नहीं चाहती हैं और वो इस स्थिती से निपटने की कोशिश कर रही है। मैं उम्मीद नहीं खोना चाहती हूं। मेरे बहुत सारे सपने हैं, मैं एक दिन कुछ अलग कर दिखाना चहाती हूं। लेकिन उससे पहले मुझे ठीक होने के लिए आपके सहयोग की जरुरत है। मैं अपने लिए मदद, दुआएं और प्यार चाहती हूं। आगे कहा कि कहा कि कृपया मेरा सहयोग करें।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

उन्होंने पोस्ट में अपना बल्डग्रुप भी साझा किया है और बताया है कि उनका ब्लड ग्रुप AB+ है और उन्हें अपने लिए किडनी डोनर की जरुरत है। उन्होंने पोस्ट में ही अपने बैंक खाते की डिटेल भी डाली है और कहा है कि आप किसी भी रुप में मेरी साहयता कर सकते हैं।

बीते हफ्ते अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी बिगडती तबियत के बारे में बात की थी। छह साल पहले उनकी दोनों किडनी फेल हो गई थी और उनके पिता ने उन्हें अपनी एक किडनी दी थी। अब उनकी किडनी केवल दो प्रतिशत ही काम कर रही है। उनकी हालत में सुधार के अलावा परिवार अभिनेत्री के इलाज के लिए आर्थिक मदद भी लोगों से मांग रहा है।

अनाया ने बताया था कि आग लग जाने के कारण उनकी मां के गारमेंट के बिजनेस में उन्हें बड़ा नुकसान हुआ है, जिस कारण आज उनकी आर्थिक हालत बिगड़ी हुई है।

ताजा खबरें