एकता जैन ने अपने जन्मदिन पर ज़रूरतमंद लोगों को खाना खिलाया

अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस और मॉडल एकता जैन ने अँधेरी में ज़रूरतमंद लोगों को खाना वितरित किया। एकता जैन ने बताया कि कई साल से वे कोई पार्टी नहीं करती हैं, बल्कि इसी तरह अलग अलग ज़रूरतमंद  लोगों की मदद करती हैं।

Updated On: Jun 17, 2021 18:14 IST

Dastak

Photo Source- PR

अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस और मॉडल एकता जैन ने अँधेरी में ज़रूरतमंद लोगों को खाना वितरित किया। एकता जैन ने बताया कि कई साल से वे कोई पार्टी नहीं करती हैं, बल्कि इसी तरह अलग अलग ज़रूरतमंद  लोगों की मदद करती हैं। घर पर ही माँ के हाथ का बना केक या कोई भी मिठाई से अपना जन्मदिन मनाती हैं।

पिछले साल भी कोविड के लॉकडाउन में ही उनका जन्मदिन आया था तब भी ज़रूरतमंद  लोगों की मदद की थी। इस साल भी लॉकडाउन है, पर इस साल लोगों की हालत बहुत ज़्यादा गंभीर है। पिछले एक साल से लॉकडाउन की स्थिति के कारण इस साल कई लोग दयनीय स्थिति में पहुँच गए हैं। एकता ने कहा कि उनसे जितना हो सकता है वे नियमित रूप से मदद करना चाहती हैं। उनका ये भी कहना है की जितनी अधिक मदद करोगे उतनी ज़्यादा दुआएं मिलेंगीं।

इस साल उन्हें कई कलालारों जैसे - मुकेश खन्ना, मधु, पुनीत इसर, मधुश्री, सुनील पाल, अनूप जलोटा, राजीव निगम, रेहमान ख़ान, गोपी भल्ला ने वीडियो के ज़रिये जन्मदिन की शुभकामनायें भेजी हैं। गीतकार कुमार जी, विपिन पटवा और राजू सकट ने भी बधाई दी है। एकता जैन की इस साल खली-बली, शतरंज और त्राहिमाम हिंदी फ़िल्म रिलीज़ होंगी।

Toyota Door Delivery: अगर आपके पास टोयोटा की कार है तो अब आप घर बैठे मंगा सकते हैं Parts

एकता जैन ने शतरंज में एक पुलिस वाले और त्राहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है। इन्होने एक अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म की शूटिंग और डबिंग भी पूरी कर ली है और उम्मीद कर रही है कि 2021 में इन्हे विभिन्न प्लेटफार्मों से काम करने को मिलेगा।

सीबीएसई ने सुप्रीम कोर्ट को बताया वो 12वीं का रिजल्ट किस आधार पर जारी करेगा, तारीख भी बताई

ताजा खबरें