अमिनेत्री श्रुति हसन की अंडरवाटर फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण ज्यादातर लोग घर में ही हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे काम पर वापसी कर रही है। इस दौरान सभी फिल्मी सितारे अपने परिवारों के साथ मस्ती कर रहे हैं। अमिनेत्री श्रुति हसन जोकि इन दिनों अपने घर पर ही हैं उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है।

Updated On: Jun 27, 2020 20:22 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण ज्यादातर लोग घर में ही हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे काम पर वापसी कर रही है। इस दौरान सभी फिल्मी सितारे अपने परिवारों के साथ मस्ती कर रहे हैं। ऐसा लगता है मानों जैसे उन्हें अपने व्यस्त कार्यक्रम से बहुत जरूरी ब्रेक मिल गया हो। इस प्रकार उनमें से कई अपने शौक को पूरा करने और परिवारों के साथ अपना समय बिताने के लिए दे रहे हैं। अमिनेत्री श्रुति हसन जोकि इन दिनों अपने घर पर ही हैं उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है।

गब्बर सिंह फिल्म की अभिनेत्री कोरोना वायरस के प्रतिबंधों के बीच अपने घर में अकेली ही रह रही हैं। इसके साथ ही वो अपने फैंस का भी खुब ख्याल रख रही हैं। इस दौरान श्रुति ने सबसे पहले एक शेफ का अवतार लिया। इस अवतार में उन्होने स्वादिष्ट पकवान बनाया जोकि अभी तक स्वस्थ व्यंजनों के साथ उनके चाहने वालों के मन में माउथवॉटरिंग कर रहा है। इसके बाद वो अपने भीतर के संगीतकार को बाहर ले आई। इस अवतार में उन्होंने अपनी अनेक रचनाओं से सभी को रूबरू करवाया।

आज 27 जून को टॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपने थ्रो बैक पिक्स को फिर से सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। इसमें वो अपने 'अंडरवाटर' फोटोशूट में हैं जिसको देख कर किसी को भी उनसे प्यार हो जाएगा।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by @shrutzhaasan on

श्रुति ने इससे जुड़ी अनेकों पोस्ट की जोकि देखने में एक से बढ़कर एक थीं। इस लॉकडाउन के समय में अपने फैंस से जुड़े रहने का उनका यह तरीका काफी निराला है। हालांकि फिल्म जगत के अन्य सितारे भी इसी तरह से ऑनलाइन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

 

View this post on Instagram
 

Reaching for tomorrow 🖤

A post shared by @ shrutzhaasan on

कोरोना के मरीजों का इलाज करेगी अब ये दवा, सरकार ने दी मंजूरी

ताजा खबरें