Yuvika Chaudhary Case: जातिसूचक शब्द बोलने पर अभिनेत्री युविका चौधरी ने मांगी माफी, कहा अनजाने में हुआ ऐसा

अभिनेत्री युविका चौधरी ने अपनी एक वीडियो में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के मामले में माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि उन्हें उस शब्द का मतलब नहीं पता था।

Updated On: May 25, 2021 19:19 IST

Dastak

Photo Source- Instagram

अभिनेत्री युविका चौधरी ने अपनी एक वीडियो में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के मामले में माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि उन्हें उस शब्द का मतलब नहीं पता था। युविका ने ये माफी तब मांगी है जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्टर युविका चौधरी ने खुद को इसी तरह की कोंट्रोवर्सी में फंसता हुआ पाया था। जिसके लिए उन्होंने माफी मांगी थी।

अपने पति प्रिंस नरुला के साथ यूट्यूब पर डाले एक व्लॉग में युविका चौधरी ने कहा कि हमेशा जब भी मैं वीडियो बनाती हूं पता नहीं मैं क्यों यहां (जाति सूचक शब्द) की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना समय नहीं मिलता कि मैं अपने आप को ढंग से निखार सकूं। मैं बहुत भद्दी दिख रही हूं। ओर ये मुझे व्लॉग बनाने के लिए समय नहीं दे रहे हैं।

क्या 25 मई के बाद हो जाएंगे फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मस? जानें क्या है सच

जिसपर संबधित समाज नाराज हो जाता है और वे ट्वीटर पर #ArrestYuvikaChaudhary को ट्रेंड कराने लगते हैं। इस ट्रेंड के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मापी मांगते हुए कहा कि मैं किसीको को दुखी नहीं करना चाहती थी। मैं इस शब्द का अर्थ नहीं जानती हूं। मैंने जानबूझकर किसी को ठेस पहुंचाने के लिए इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। मैं सभी से माफी मांगती हूं, उम्मीद करती हूं कि आप इसे समझेंगे, सभी को प्यार, ओम शांति ओम।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

इसके बाद युविका ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है इंस्टाग्राम पर जिसमें वो फिर से माफी मांगती दिख रही हैं। वीडियो में युविका कह रही है कि सबसे पहले मैं आप सब लोगों से हाथ जोडकर माफी मांगना चाहती हूं कि मैंने वो शब्द अंजाने में इस्तेमाल किया है। मुझे उसका मतलब बिलकुल नहीं पता था। आप अंजाने में हुई गलती को माफ करें। यहां देखें वो वीडियो-

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

रोडीज के स्टार और युविका के पति प्रिंस नरुला ने अपनी पत्नी को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने युविका की पोस्ट पर लिखा है कि बेबी जो हुआ गलती से हुआ है। आप चिंता न करें मैं आपके साथ हूं। और आपने माफी भी मांग ली है, इसलिए आई लव यू।

जब विदेश से वैक्सीन मिलनी नहीं थी तो केंद्र ने राज्यों को टेंडर जारी करने की अनुमति क्यों दी? पढें

ताजा खबरें