अडानी ने भेजा तापसी पन्नू को 36 हजार का बिजली बिल, लगा जोर का झटका

तापसी पन्नू के बंद पड़े अपार्टमेंट का 36 हजार रुपए का बिजली का बिल आ गया। जिसपर उन्होंने ने ट्वीट कर कंपनी को शिकायत की और पूछा क्या उनका घर कोई चोरी छिपे इस्तेमाल कर रहा है?

Updated On: Jun 28, 2020 18:17 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

बॉलिवुड एक्टर तापसी पन्नू( Taapsee Pannu) उस समय चकित रह गई जब उन्होंने देखा कि उनका फिलहाल का जून महीने का बिजली का बिल(Electricity Bill) 36 हजार रुपए आया है। तापसी ने ट्वीटर पर बिल को साझा करते हुए बताया कि ये बिल सामान्य बिल से 10 गुणा अधिक है। तापसी ने मुद्दे का मजाक बनाते हुए भी लिखा कि जरुर किसी उपकरण में फाल्ट आया होगा, वही इतनी बिजली इस्तेमाल कर रहा होगा।

कोई नया उपकरण नहीं लिया फिर भी इतना बिल-

तापसी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि लॉकडाउन के तीन महीने के दौरान उन्होंने न तो कोई नया उपकरण खरीदा है न ही कोई अन्य उपकरण का इस्तेमाल वो कर रही है जो बिल में एकदम से इतनी वृद्धी हो जाए। अडानी इलेक्ट्रिकसिटी को टैग करते हुए तापसी ने पूछा कि आप किस तरह की बिजले के लिए हमसे चार्ज कर रहे हैं। जून का बिल 36000 रुपए है जबकि मई का 3850 रुपए और अप्रैल का 4390 रुपए बिल आया है। साथ में बिलों की तस्वीर भी साझा की।

बंद अपार्टमेंट का आया 36 हजार बिल-

तापसी ने ये भी लिखा कि ये 36 हजार का बिल उनके उस अपार्टमेंट का आया है, जो वर्तमान में बंद खाली पडा है। इसलिए वो चकित रह गई हैं कि कोई उनकी पीठ के पीछे से उनकी संपत्ती का इस्तेमाल चुपचाप कर रहा है। ये बिल उस अपार्टमेंट का है जहां कोई नहीं जाता, वो बस हफ्ते में एक बार सफाई के लिए खुलता है। अडानी को टैग करते हुए तापसी ने लिखा है कि अगर कोई हमारी जानकारी के बिना वहां रह रहा था तो आपने ये बिल भेज हमारी आंखें खोली हैं, हमारी मदद की है।

अडानी के शिकायत लिंक पर दर्ज नहीं हो पाई शिकायत-

अडानी इलेक्ट्रिकसिटी ने तापसी को एक शिकायत निवारण लिंक भेजा, लिंक पर जब तापसी ने शिकायत दर्ज करने की कोशिश की, तो लिंक ने उसकी अनुमति नहीं दी। तो तापसी ने लिखा कि आपने तुरंत रिस्पांस दिया उसके लिए धन्यवाद लेकिन मैं इस लिंक पर शिकायत दर्ज नहीं कर पा रही हूं, तो क्या ये लिंक अपमान करने के लिए है?

मॉम काजोल संग न्यासा की मस्ती, न्यासा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

ताजा खबरें