Pathaan की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग, जानिए क्या है इन टिकटों के प्राइस

पठान फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे, शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं, 2400,2200 और 2000 रूपये का बिक रहे टिकट।

Updated On: Jan 23, 2023 19:00 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Instagram

मैना कटारिया

पठान फिल्म रिलीज से पहले ही मीडिया की चर्चा में बनी हुई है पहले बेशर्म रंग सॉन्ग पर हुए विवाद को लेकर और अब एडवांस में हो रही बुकिंग के दामों को लेकर सभी को हैरान कर रही है, पठान फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे जिन्हें पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेहद ही उत्सुक नजर आ रहे हैं, शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं जिसके कारण शो हाउसफुल हो चुका है और टिकटों के दाम आसमान छू रहे हैं।

गुरुग्राम में पठान के टिकट-

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को लोग कितना पसंद करते हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले ही शो हाउसफुल हो चुका है और पठान फिल्म के टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन फिर भी लोग एडवांस बुकिंग करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आपको बता दें किArun Bothra ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए गुरुग्राम के एंबींयस मॉल में पठान फिल्म के बिक रहे  टिकटों के दामों को  सांझा को किया है, गुरुग्राम के एंबिंयस मॉल में पठान फिल्म के  टिकट 2400,2200 और 2000रूपये का बिक रहा है। टिकट के दाम आसमान छूने के बाद भी शो हाउसफुल है इससे यह बात तो स्पष्ट हो जाती है कि अभिनेता शाहरुख खान से उनके फैंस बेहद ही प्यार करते हैं।

Kapil Sharma ने चलते शो में नीरू बाजवा से कुछ ऐसा पुछा कि ऐक्ट्रेस रह गई हैरान

गुरुग्राम में ही नहीं बल्कि दिल्ली में भी पठान के टिकट के दाम ने तूफान मचा रखा है दिल्ली के कुछ मल्टीप्लेक्स में पठान की टिकट 2100 रूपये का बिक रहा है।  पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहिम भी पर्दे पर नजर आएंगे।

Shiv Shastri Balboa: हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स डाले अनुपम खेर ने मैरी कॉम के साथ दिया पो

ताजा खबरें