जया बच्चन के बयान को लेकर भड़की अभिनेत्री कहा, अगर अभिषेक फांसी पर लटके मिलते तो...

जया बच्चन के खिलाफ बोली अभिनेत्री सासंद जया बच्चन के बच्चों को लेकर कहा कि अगर ऐसा आपके बच्चों के साथ होता, तब भी आप यही बोलती।

Updated On: Sep 15, 2020 15:00 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Social Media

संसद में रवि किशन के बयान को लेकर नारजगी जताने और इंडस्ट्री को गटर बताने वालों को ऐसी भाषा इस्तेमाल न करने की सलाह दी। जिसके बाद बॉलीवुड में विवादों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर के जरिए जया बच्चन की आलोचना की और कहा कि अगर अभिषेक एक दिन फांसी पर लटके मिलते तो आप क्या करती।

जया बच्चन के बयान को लेकर भड़की अभिनेत्री कहा, अगर अभिषेक फांसी पर लटके मिलते तो…

दरअसल जया बच्चन ने रवि किशन के बयान को लेकर संसद में कहा था कि जिन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया और इसे गटर बुलाया। मैं इससे सहमत नहीं हूं। मैं चाहती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई, वो ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें। मैं शर्मिंदा हूं कि कर हमारे सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। जो खुद इंडस्ट्री से हैं। यह शर्म की बात है। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

भारत में अब तक इतने लोगों ने कोरोना से गंवाई अपनी जान

ट्वीट कर कंगना ने जया बच्चन पर बोला हमला

कंगना ने जया बच्चन के बयान के वीडियो को रिट्वीट कर लिखा कि-जया जी क्या अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनेज में ड्रग दिये जाते, उसे मारा जाता या उसे मॉलेस्ट किया जाता, तब भी आप यही कहती। अगर अभिषेक को लगातार उत्पीड़ित और तंग किया जाता, तो भी आप यही कहती! थोड़ी सी दया हमारे लिए भी दिखाओ।

जया के बयान पर रवि किशन ने भी कहा-मुझे जया जी से यह उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था, वो मेरा सर्मथन करेंगी।

उमा भारती कर रहीं राजनीति में वापसी की तैयारी, इस वजह से छोड़ी थी सियासत

 

ताजा खबरें