ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन न्यूयॉक वेकेसन से आए वापस, अराध्या को लेकर लोगों ने ये कहा

बॉलीवुड सितारे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या के साथ न्यूयॉर्क की छुट्टियों से वापस मुंबई लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते वक्त उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

Updated On: Jul 19, 2022 12:21 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

बॉलीवुड सितारे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या के साथ न्यूयॉर्क की छुट्टियों से वापस मुंबई लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते वक्त उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के संग मेल खाती नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या एक काले रंग की पोशक में एयरपोर्ट से बाहर आती है, जिसके ऊपर उन्होंने एक लंबा काले रंग का कोट पहना हुआ है। वहीं अभिषेक बच्चन पिंक हुडी में नजर आए हैं। ऐश्वर्या अराध्या का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकल रही हैं, अभिषेक उनके पीछे पीछे चलते नजर आए।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई तो इंस्टाग्राम यूजर्स ने देखा कि अराध्या लंबाई में अब ऐश्वर्या के बराबर सी जा रही हैं तो यूजर्स लिखने लगे कि अराध्या जल्द ही अपनी मां की हाईट को जल्दी ही पार कर लेगी और उनसे लंबी हो जाएगी। वहीं एक यूजर लिखता है कि अराध्या अब बड़ी हो गई है।

दोनों सितारों ने नहीं की न्यूयॉर्क वेकेशन की फोटो शेयर-

आपको बता दें न तो अभिषेक और न ही ऐश्वर्या ने अपने न्यूयॉर्क वेकेशन से कोई तस्वीर साझा की, संगीतकार और अमजद अली खान के बेटे, अयान अली बंगश ने युगल के साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में अयान और उनके भाई अमान अली खान ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा है, "बहुत बहुत धन्यवाद भाईजान और भाब्ज #nyc #newyork @bachchan @aishwaryaraibachchan_arb @amaanalibangash।"

ऐश्वर्या और अभिषेक का न्यूयॉर्क से खास कनेक्शन-

ऐश्वर्या और अभिषेक का न्यूयॉर्क से खास कनेक्शन है। अभिषेक ने ऐश्वर्या को न्यूयॉर्क में प्रपोज किया था, जब वे अपनी फिल्म गुरु के प्रीमियर के लिए वहां गए थे। अपने होटल के कमरे की बालकनी पर खड़े होकर अभिषेक ने अपनी लेडी लव को प्रपोज करने के लिए फिल्म के प्रॉप का इस्तेमाल किया था।

काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या ने मणिरत्नम के मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन में अपने लुक के लिए प्रशंसा बटोरी है: ऐश्वर्या के अलावा, फिल्म में जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर सरथकुमार, विक्रम प्रभु भी हैं। जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन।

फिल्म नार का सुर देती है महिला सशक्तिकरण का संदेश

ताजा खबरें