Akshay Kumar और Nupur Sanon म्यूजिक वीडियो Filhaal-2 में फिर आएंगे एक साथ नजर

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नूपुर सेनन (Nupur Sanon) के साथ अपनी पहली वीडियो "फिल्हाल" के बाद इसके दूसरे पार्ट Filhaal-2 में नजर आने वाले हैं।

Updated On: Jun 24, 2021 18:08 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नूपुर सेनन (Nupur Sanon) के साथ अपनी पहली वीडियो "फिल्हाल" (Filhaal) की अपार सफलता के बाद अक्षय कुमार इसका दूसरा पार्ट रिलीज करने जो रहे हैं जिसका नाम फिल्हाल-2 (Filhaal-2) है और इसमें भी नूपुर सेनन ही उनकी साथी अभिनेत्री होंगी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर जारी करते हुए इस गाने की वापसी की घोषणा की है। इस म्यूजिक वीडियो का टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा। ये गाना पंजाबी सिंगर बी प्राक ने गाया है और जानी ने लिखा है। अरविंद खेरा ने वीडियो को डायरेक्ट किया है और इसमें पंजाबी सिंगर एम्मी विर्क भी देखने को मिलेंगे।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा है कि- "और दर्द जारी है... अगर फिल्हाल ने आपके दिल को छुआ तो फिल्हाल 2- मोहब्बत आपकी रूह को छू जाएगी। देखते रहिए, 30 जून को रिलीज हो रहा टीजर!" पोस्टर में अक्षय को काले रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं। साथ ही वो काला चश्मा लगाए बाइक चलाते भी देखे जा सकते हैं। बाइक पर उनके पीछे नूपुर सेनन बैठी हैं। नूपुर का सर अक्षय के कंधों पर है और उन्होंने अपनी आंखे बंद की हुई हैं। नूपुर ने पर्पल रंग की सलवार कमीज इस वीडियो के पोस्टर में पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नूपर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका पोस्टर जारी किया है और लिखा है- वो कहते हैं कि बहुत बहुत इंतजार का फल फिल्हाल-2 होता है। तैयार हो जाइए हमशे महोब्बत करने के लिए।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

वहीं अक्षय के इस नए गाने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने अभी से फिलहाल-2 के लिए सर्च करना शुरु कर दिया है। पिछले साल रिलीज हुई म्यूजिक वीडियो फिल्हाल में दर्शकों ने अक्षय और नुपुर के अभिनय के साथ बी प्राक की आवाज को काफी सराहा था। इस गाने में अक्षय कुमार और नुपुर को दो प्रेमियों के रुप में दिखाया गया था जिसमें वे कईं सालों बाद एक दूसरे से मिलते हैं वो भी बेहद गंभीर हालातों में।

इस गाने की खूबसूरती के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने उस समय कहा था कि गाने के बोल और उसका ट्रीटमेंट इतने अच्छे तरीके से संजोया गया था कि ऐसा कोई रास्ता ही नहीं बचा था कि मैं इसमें काम करने से खुद को रोक पाता। मैं एक दिन अपनी वैन में बैठकर टीवी नहीं देखना चाहता था, मैं चाहता था कि मैं किसी चीज का हिस्सा बनूं। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार था, मुझे लगता है कि अगर कोई चीज हमारे दिल को छू जाती है तो हमें उसे स्वीकार करने और उसके बारे में कुछ करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

तेरी मिट्टी केसरी: मैं जब भी इस गाने को सुनता हूं तो इमोशनल हो जाता हूं- अक्षय कुमार

आपको बता दें अक्षय बी प्राक को उस समय से लाइक करते हैं जब उन्होंने उनकी फिल्म केसरी में तेरी मिट्टी गाना गाया था। अक्षय ने कहा था कि इस लड़के की आवाज में दर्द है और पता नहीं इतना अच्छा सिंगर कहां छुपा बैठा था। उसके बाद से अक्षय लगातार बी प्राक को बॉलिवुड में लाने का काम कर रहे हैं।

केंद्र के आईटी नियमों के विरुद्ध देश के 13 बडे मीडिया समूहों ने खटखटाया मद्रास हाईकोर्ट का दरवाजा

ताजा खबरें