अक्षय कुमार ने अहमदाबाद में अपनी बहनों को उपहार में दी साड़ी

इस बार टीम अहमदाबाद में है तो अक्षय बहनों को बंधनी (साड़ी) खरीदारी के लिए ले गए, उन्हे सप्राइज करते हुए अहमदाबाद की पारंपरिक बंधनी उपहार में दी।

Updated On: Aug 6, 2022 19:54 IST

Dastak

Photo Source- PR

आनंद एल राय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, अक्षय कुमार और उनके सह-कलाकार देश के विभिन्न शहरों में अपनी फिल्म का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जयपुर के बाद अक्षय, आनंद एल राय और कलाकार प्रमोशन के लिए अहमदाबाद रवाना हुए।

फिल्म प्रचार के दौरान हर शहर से अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों को कुछ खास उपहार देने के अपने मधुर भाव को जारी रखा , और इस बार टीम अहमदाबाद में है तो अक्षय बहनों को बंधनी (साड़ी) खरीदारी के लिए ले गए, उन्हे सप्राइज करते हुए अहमदाबाद की पारंपरिक बंधनी उपहार में दी।

अपने प्रवास के दौरान, फिल्म टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी भाग लिया और मीडिया के साथ बातचीत की। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'रक्षा बंधन' का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

अलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने के लॉन्च पर बेबी बम के साथ आई नजर

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हर महिला को देखनी चाहिए फिल्म- नार का सुर

ताजा खबरें