हेरा फेरी 3 में नहीं दिखाई देंगे अक्षय कुमार, फिल्म ना करने की बताई असली वजह

हेरा फेरी 3 को अक्षय कुमार ने करने से मना कर दिया है। जिससे उन्हें रिप्लेस करके कार्तिक आर्यन ने उनकी जगह इस मूवी में ले ली है। अक्षय ने मूवी ना करने की बताई असली वजह।

Updated On: Nov 16, 2022 20:06 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Scrren grab from youtube

बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने ब्लॉकबस्टर मूवी हेरा फेरी 3 को करने से मना कर दिया है। जिससे उनके फैंस काफी दुखी हैं। जिस पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफ़ी मांगते हुए फिल्म को ना करने की वजह का भी खुलासा किया है। अक्षय ने बताया है कि उन्होंने खुद ही यह फिल्म छोड़ी है क्योंकि वह फिल्म में कुछ क्रिएटिव चीजों को लेकर खुश नहीं थे।

हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन निभाएंगे अक्षय कुमार की भूमिका-

हाल ही में सोशल मीडिया पर परेश रावल ने एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस साल कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 का हिस्सा हैं, जिसे सुनकर अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है। अक्षय कुमार के फैंस ने तो ट्विटर पर 'नो अक्षय नो हेरा फेरी' ट्वीट करते हुए अपना दुख जताया है। जिस पर अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह बताया कि उनके मुताबिक फिल्म मेकर्स और उनकी सोच अलग होने के कारण उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला किया है। जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी। एक इवेंट में जब अक्षय से इस विषय पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि हेराफेरी से उनकी भी कई यादें जुड़ी हुई है। उन्हें भी इस बात का दुख है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि जब यह फिल्म मुझे ऑफर की गई थी तब मैं इसकी स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था। मुझे वह करना है जो लोग देखना चाहते हैं और जो लोगों को पसंद आता है, इसलिए मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

सुनील शेट्टी ने भी कहा कि -'अक्षय नहीं तो हेरा फेरी 3 भी नहीं'-

हेरा फेरी फ्रेंचाइजी का पहला भाग साल 2000 में रिलीज हुआ था। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल और सुनील शेट्टी की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इसके बाद 2006 में इसके दूसरे भाग ने भी सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई थी। जिसके बाद फैंस इसके तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सुनील शेट्टी ने भी एक बार कहा था कि अक्षय के बिना हेरा फेरी 3 का कोई मतलब नहीं है। अब यह खबर सुनिश्चित हो गई है कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का भाग नहीं है, जिससे उनके फैंस बहुत दुखी है और सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं।

ताजा खबरें