अलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने के लॉन्च पर बेबी बम के साथ आई नजर

अलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, इस कपल को उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक गाने के लॉन्च कार्यक्रम में एक साथ देखा गया।

Updated On: Aug 6, 2022 16:52 IST

Dastak

Photo Source- Instagram

Alia Bhatt: अलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, इस कपल को उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक गाने के लॉन्च कार्यक्रम में एक साथ देखा गया। जिसमें आलिया बेबी बंप के साथ पोज देती दिख रही हैं। इन दोनों के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी देखे जा सकते हैं।

इस प्रमोशनल इंवेट में शिरकत करने के लिए आलिया भट्ट ने ब्राउन कलर की ड्रेस का चयन किया। वहीं फुल ब्लैक ड्रेस में रणबीर कपूर भी क्लासी नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को पेयर शेड्स से पूरा किया। दोनों ने इस दौरान कैमरों के लिए मन को भा जाने वाले पोज दिए। ये पहली बार हुआ है जब आलिया ने अपने बेबी बंप के साथ पोज दिए हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डार्लिंग्स के प्रचार-प्रसार के दौरान ढीले कपड़ों का ही चयन किया था।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सलमान खान को क्यों मिला बंदूक का लाईसेंस, किसने दी थी धमकी?

ब्रह्मास्त्र फिल्म का पहला गाना "केसरिया" 15 जुलाई को लॉन्च कर दिया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसी हफ्ते की शुरुआत में अयान ने फिल्म का दूसरा गाना , "देव देवा" का टीज़र जारी किया है। इंस्टाग्राम पर गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, 'देवा देवा टीजर। (और बाकी - इस आने वाले सोमवार को - भगवान शिव का दिन) देव देवा - ब्रह्मास्त्र के लिए रचा गया पहला गीत था, जिसने फिल्म में शिव की यात्रा की आत्मा को तुरंत पकड़ लिया! इसने मुझे इतनी ऊर्जा और आनंद दिया है जितना कि यह हमारे साथ रहा है ... और मैं वास्तव में इस गीत की भावना को 8 अगस्त को सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।"

फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

हर महिला को देखनी चाहिए फिल्म- नार का सुर

ताजा खबरें