Amrita Rao के पति ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, कहा- हमारी दुनिया, हमारी खुशियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) इन दिनों अपने बेटे को लेकर जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, हाल ही में अमृता के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने अपने बेटे की पहली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Updated On: Mar 18, 2021 12:11 IST

Dastak Online

Photo Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) इन दिनों अपने बेटे को लेकर जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, हाल ही में अमृता के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने अपने बेटे की पहली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो में अमृता और अनमोल के साथ उनके बेटे वीर (Veer) भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वीर भी अपने मां- बाप के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनके फैंस को ये फोटो खूब पसंद  आ रही है।

आरजे अनमोल ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हमारी दुनिया, हमारी खुशियां वीर। इस कैप्शन से ये भी साफ़ हो गया है कि उनके बेटे का नाम वीर है। वहीं, इस फोटो के सामने आते ही उनके फैंस जमकर दुआएं दे रहे हैं। यही नहीं, उनकी इस फैमिली फोटो को अबतक हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram
 

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

अमृता ने पहले इस बारे में खुल कर बताया था कि कैसे वह नैनी के बिना मातृत्व की रस्सियों को सीख रही थी जबकि पति अनमोल भी अपने पिता के कर्तव्यों का पालन कर रहे थे। उसने एक साक्षात्कार में पिंकविला से कहा था, "मैं उससे (अनमोल) बहुत प्रभावित हूं। वह वीर को पहले दिन से स्नान कराने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। यही नहीं, जब मुझे रात में अनमोल की जरूरत होती थी तो वो उठते भी थे और मेरी मदद करते थे। अनमोल वीर के नैपकिन्स भी बदलते हैं और मेरे बिना वीर को वो मुझसे ज्यादा संभाल सकते हैं। मैं उसे वीर के लिए जपो-पापा कहती हूं।

West Bengal Election 2021: BJP MP Arjun Singh के आवास के पास 15 जगह फेंके बम, तीन घायल

अमृता ने 2002 में 'अब के बरस' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने मस्ती, मैं हूं ना, विवाह और वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 2013 में फिल्मों से ब्रेक लिया और 2019 में ठाकरे के साथ वापसी की। वहीं, वह पिछले साल 2020 में मां बनी हैं। और एक नवंबर को उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया था। जन्म के बाद अनमोल ने सोशल मीडिया पर लोगों को खुशखबरी दी थी।

Kerala TET Result 2020: ktet.kerala.gov.in पर जाकर देखें अपना परिणाम

ताजा खबरें