सुशांत सिंह की मौत से सदमे में है ये एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर आम जनता तक सभी सदमे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनकी भाभी का भी निधन हो गया, जिसके बाद उनके पूरे परिवार को काफी गहरी चोट लगी है।

Updated On: Jun 16, 2020 18:15 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर आम जनता तक सभी सदमे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनकी भाभी का भी निधन हो गया, जिसके बाद उनके पूरे परिवार को काफी गहरी चोट लगी है। वहीं, सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी उनके इस कदम से काफी दुखी है। उनका रो-रो कर काफी बुरा हाल है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, सुशांत के मुंबई वाले फ्लैट से बाहर आती नजर आ रही हैं, जहां पर एक्टर ने सुसाइड किया था। वह सुशांत के परिवार से मिलने वहां गई थी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता ने मास्क पहना हुआ है। लेकिन वह काफी दुखी है और उनका रो-रोकर काफी बुरा हाल हो रखा है। उनके साथ तीन लोग और नजर आ रहे हैं।

हालांकि, एक्ट्रेस का अभी तक किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है। बता दें, सुशांत और अंकिता टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ किया है। इसी सीरियल से वो एक-दूसरे के करीब आये थे और करीब छह साल लंबे रिलेशनशिप में भी रहे थे। इसके बाद 2016 में इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ये अलग हो गये।

सुशांत सिंह ने सुसाइड से पहले किए थे ये ट्वीट्स! किया था अपना दर्द बयां

बता दें, सुशांत ने बीते रविवार यानि 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर सुसाइड कर ली थी। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया, इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन वह करीब पिछले 6 महीने से काफी डिप्रेशन में थे, जिसका उनका इलाज भी चल रहा था। इसको भी उनकी सुसाइड की एक वजह माना जा रहा है। वहीं, बॉलीवुड में बढ़ रहे नेपोटिज्‍म को भी उनकी मौत के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके चलते कई फ़िल्मी सितारे सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत से ही टीवी से बॉलीवुड तक का सफर खुद अपने दम पर ही तय किया था।

Nokia 5310 मीडियाटेक MT6260A SoC के साथ भारत में लॉन्च, इस दिन से होगी बिक्री शुरू

ताजा खबरें