Shiv Shastri Balboa: हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स डाले अनुपम खेर ने मैरी कॉम के साथ दिया पोज

अनुपम खेर की नई फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' का पोस्टर लांच हुआ है जिसमें अनुपम खेर के साथ ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरीकॉम नजर आई,जहां अनुपम खेर ने मैरी कॉम साथ हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहन कर मीडिया को पोज दिया।

Updated On: Jan 21, 2023 15:52 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Twitter

Shiv Shastri Balboa: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नई-नई फिल्में बनती और पर्दे पर उतरती है लेकिन ऐसा देखने को बहुत कम मिलता है कि जब कोई ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी किसी अभिनेता के साथ उसकी फिल्म के पोस्टर लांच पर साथ नजर आए, हाल ही में अनुपम खेर की नई फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' का पोस्टर लांच हुआ है जिसमें अनुपम खेर के साथ ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरीकॉम नजर आई।

अनुपम खेर ने पोस्टर को लॉन्च करते हुए मैरीकॉम के साथ हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहन कर मीडिया को पोज दिया। फिल्म के पोस्टर में अनुपम खैर एक बूढ़े व्यक्ति हैं जिनके चश्मे में एक बाघ की आत्मा को साफ देखा जा सकता है, इसके साथ ही अनुपम खेर ने पोस्टर में भी बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए हैं और पोस्टर में एक कुत्ता है जो 'रियली' कहते हुए नजर आ रहा है पोस्टर के ऊपर फिल्म का नाम 'शिव शास्त्री बलबोआ' लिखा हुआ है।

टि्वटर पर किया सांझा-

अनुपम खेर ने अपनी और मेरी कॉम की तस्वीर को ट्विटर पर सांझा करते हुए लिखा प्रिया मैरी कॉम आपका बहुत-बहुत धन्यवाद की आप हमारी फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ के पोस्टर लांच पर आई, आप एक राष्ट्रीय प्रतीक हैं और आपकी जीवन यात्रा बेहद ही प्रेरणादायक है मैं व्यक्तिगत रूप से स्वयं को बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हुं कि मैंने आपके साथ बॉक्सिंग ग्लव्स पहन कर पोज दिया। इसके आगे अनुपम खेर ने मैरी कॉम को भारत की शान बताया। इस ट्वीट को अनुपम खेर ने नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी, जुगल हंसराज और शरिब हाशमी को टैग किया क्योंकि उन्होंने भी इस फिल्म में किरदार निभाए है।

इस साल गुंजेगी दीपिका और रणवीर के घर किलकारी, अभिनेत्री ने इंटरव्यू में खुद बताया था अपना प्लान

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन भारतीय अमेरिकी फिल्मकार अजयन वेणुगोपालन कर रहे हैं, बीते साल अनुपम खेर ने इस फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें अनुपम खेर के साथ नीना गुप्ता भी पोस्टर में दिख रही थी। अनुपम खेर वर्तमान में अपने पिछले साल की रिलीज द कश्मीर फाइल्स और तेलुगु फिल्म कार्तिक 2 की सफलताओं के साथ ऊंची उड़ान भर चुके हैं।

अनंत अंबानी की सगाई में आराध्या बच्चन पर टिकी लोगों की नजरें, एथनिक लुक देख लोग रह गए दंग

ताजा खबरें