काशी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव शुरू, अनुपम खेर, राहुल मित्रा, अशोक पंडित और मधुर भंडारकर ने किया उद्घाटन

तीन दिवसीय काशी भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण आज उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी में शुरू हुआ।

Updated On: Dec 30, 2021 17:31 IST

Dastak Web Team

Photo Source- Shailesh PR

तीन दिवसीय काशी भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण आज उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी में शुरू हुआ। राज्य के पर्यटन और संस्कृति मामलों के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने शहर में एक भव्य कार्यक्रम में अभिनेता अनुपम खेर, फिल्म निर्माता राहुल मित्रा, भारतीय फिल्म और टेलीविजन निदेशक संघ के अध्यक्ष अशोक पंडित, निर्देशक सतीश कौशिक और मधुर भंडारकर, सांसद—अभिनेता रवि किशन, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, विनोद बच्चन सहित अन्य बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति में उत्सव का उद्घाटन किया।

अनुपम खेर और अशोक पंडित जहां वाराणसी की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत पर आयोजित एक पैनल चर्चा में भाग लेंगे, वहीं पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राहुल मित्रा फिल्म निर्माण के केंद्र के रूप में उत्तर प्रदेश के महत्व और दूसरे दिन क्षेत्रीय सिनेमा की क्षमता पर अपनस विचार रखेंगे। इसके बाद गायक कैलाश खेर और अभिनेत्री हेमा मालिनी सहित अन्य कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। उल्लेखनीय है कि काशी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव जनवरी 2022 में गौतमबुद्ध नगर जिले के यमुना एक्सप्रेस—वे विकास प्राधिकरण (YEIDA) क्षेत्र के सेक्टर-21 में महत्वाकांक्षी फिल्म सिटी के निर्माण कार्य की शुरुआत से पहले हो रहा है।

निया शर्मा, यावर मिर्ज़ा ने सात समुन्दर सॉन्ग केक काटकर लॉन्च किया

ताजा खबरें