अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कई महीनों से लगातार कोई ना कोई बुरी खबर आ ही रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ऊपर उठे ही नहीं थे कि अब मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे का निधन हो गया है।

Updated On: Sep 12, 2020 13:55 IST

Dastak Web

Photo Source: Social Media

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कई महीनों से लगातार कोई ना कोई बुरी खबर आ ही रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ऊपर उठे ही नहीं थे कि अब मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे का निधन हो गया है। 35 वर्ष के आदित्य पौडवाल पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे।

आदित्य पौडवाल के निधन पर सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। शंकर महादेवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'यह सुनकर काफी दुखी हूं! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब नहीं रहें!! बस बता पर मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं! क्या कमाल का संगीतकार थे और कितना प्यारा इंसान थे!! मैंने अभी एक गीत गाया था जो दो दिन पहले उनके द्वारा इतनी खूबसूरती से प्रोग्राम किया गया था! बस इस के साथ नहीं आ सकता !! लव यू भाई ... तुम्हारी याद आती है।

Sushant Singh Case: सारा अली खान और रकुल प्रीत करते हैं ड्रग सप्लाई? रिया ने लिए 25 सितारों के नाम

बता दे कि आदित्य पौडवाल अपनी मां अनुराधा पौडवाल की तरह गाना गाते थे। भजन और भक्ति गीत में रुचि रखते थे और वही जाते थे। और साथ ही म्यूजिक डिकंपोज करते थे और बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। बता दे‌ 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में आदित्य का नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में शामिल है। उनके परिवार और इंडस्ट्री के कई सारे लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Delhi Metro: नियमों की उड़ाई धज्जियां, 92 यात्रियों से वसूला इतने रूपये जुर्माना

 

ताजा खबरें