अनुराग कश्यप का हो गया निधन ?

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का निधन हो गया है, ऐसा एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। ये ट्वीट किसी और ने नहीं बल्कि जाने-माने प्रोड्यूसर कमाल आर खान (KRK) की वेबसाइट के ट्विटर हैंडल से किया गया है।

Updated On: Sep 14, 2020 16:16 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का निधन हो गया है, ऐसा एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। दरअसल, एक्टर और और प्रोड्यूसर कमाल आर खान की वेबसाइट टीम ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले। अनुराग कश्यप। वह बहुत ही अच्छे और एक महान स्टोरीटेलर थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे सर। इस ट्वीट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया और फैन्स भी अपने- अपने रिएक्शन देने लगे।

वहीं, इस ट्वीट के बाद खुद अनुराग कश्यप ने भी एक मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया और लिखा कि कल यमराज के दर्शन हुए.. आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए। बोले- अभी तो और फ़िल्में बनानी हैं तुम्हें। तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेवक़ूफ़/भक्त उसका बॉयकॉट नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे।

सोशल मीडिया पर ये अफवाह काफी तेजी से वायरल हुई, जिसके बाद खुद अनुराग ने सामने आकर सच बताया कि उनकी मौत की सभी खबरें झूठी हैं। हालांकि, इसके बाद केआरके ने इसके लिए माफ़ी भी मांगी। उन्होंने लिखा कि हम बहुत-बहुत माफी चाहते हैं कि हमारे एक स्टाफ मेंबर ने अनुराग कपूर को अनुराग कश्यप समझ लिया और उनके बारे में गलत न्यूज पब्लिश कर दी। अनुराग कपूर जी की आत्मा को शांति मिले।

किम जोंग ने इतने दर्दनाक तरीके से दी थी अपने चाचा को मौत की सजा

बता दें कि अनुराग कश्यप और कमाल आर खान दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म 'चोक्ड' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई। वहीं, कमाल आर खान की बात करें तो वो इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़े रहते हैं।

Bigg Boss 14: इस दिन से शुरू होने जा रहा शो, ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर!

ताजा खबरें