अर्जुन कपूर ने सुशांत सिंह से छीनी थी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर चारों तरफ बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर आये दिन नेपोटिज्म को लेकर कोई न कोई नया खुलासा होता ही रहता है।

Updated On: Jun 24, 2020 19:45 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर चारों तरफ बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर आये दिन नेपोटिज्म को लेकर कोई न कोई नया खुलासा होता ही रहता है। वहीं, अब ट्विटर पर #ArjunKapoor और #HalfGirlfriend काफी ट्रेंड कर रहा है। इसके चलते यूजर्स अर्जुन कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। यही नहीं, उनपर आरोप लगा रहे है कि उन्होंने नेपोटिज्म के चलते सुशांत से हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म को भी छीन लिया था।

वायरल हो रहा ये ट्वीट-

सोशल मीडिया पर चेतन भगत के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में लिखा है कि हाफ गर्लफ्रेंड के लिए सुशांत सिंह को चुना गया है। वह इस फिल्म में लीड एक्टर का रोल निभाएंगे।

यही नहीं, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म बेफिक्रे के लिए सुशांत को चुना था, लेकिन बाद में इस फिल्म के लिए उनकी जगह रणवीर सिंह को रखा गया। वहीं, अन्य वायरल स्क्रीनशॉट के मुताबिक, फिल्म फितूर के लिए आदित्य रॉय कपूर ने सुशांत को रिप्लेस किया था।

इस ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अर्जुन कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई उनपर नेपोटिज्म के चलते फिल्म छिनने का आरोप लगा रहा है। तो कोई अर्जुन को फ्लॉप एक्टर बता रहा है। इस मुद्दे को लेकर ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है।

इस जगह पर 25 जून से खुलने जा रहे थिएटर, कोरोना के बाद गोलमाल अगेन होगी पहली रिलीज़

क्या सच में अर्जुन कपूर ने छिनी थी सुशांत से फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड-

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोहित सूरी ने इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत सिंह ने हाफ गर्ल फ्रेंड को शेड्यूल के चलते छोड़ दिया था। उन्होंने ये भी बताया कि वह एकता कपूर के साथ काम करना चाहते थे लेकिन टीम के साथ शेड्यूल व डेट्स के चलते वह इस फिल्म को नहीं कर पाए। दरअसल, उन्होंने ये डेट्स दीनू (दिनेश विजन) को दे दी थी। हालांकि, क्या सच है क्या झूठ, इसको लेकर तो सुशांत सिंह ही खुलासा कर सकते थे, जोकि अब हमारे बीच नहीं हैं। इस खबर को आप इस लिंक पर जाकर पढ़ सकते हैं...

https://mumbaimirror.indiatimes.com/entertainment/bollywood/sushant-leaves-this-girlfriend-for-another/articleshow/49977767.cms

ताजा खबरें