आयुष्मान खुराना ने एक्टिंग के बाद अब इस दुनिया में रखा कदम

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आवाज के साथ- साथ अपनी दमदार एक्टिंग से भी लोगों का जीत लेते हैं। लोगों का दिल जीतने के बाद उन्होंने अब एक नई दुनिया में कदम रखा है।

Updated On: Sep 11, 2020 14:07 IST

Dastak Online

Photo Source : Twitter

आईएएनएस| बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आवाज के साथ- साथ अपनी दमदार एक्टिंग से भी लोगों का जीत लेते हैं। आयुष्मान की एक्टिंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी हर फिल्म हिट होती है। लोगों का दिल जीतने के बाद उन्होंने अब एक नई दुनिया में कदम रखा है।

दरअसल, आयुष्मान यूनिसेफ इंडिया के सेलेब्रिटी एडवोकेट के तौर पर चुने गए हैं, जो बाल हिंसा को खत्म करने की दिशा में अपना योगदान देंगे। आयुष्मान हैशटैगफॉरएवरीचाइल्ड के लिए अधिकारों पर बात करते नजर आएंगे। अभिनेता का कहना है कि उन्हें उस हर बच्चे की फिक्र है, जो एक सुरक्षित बचपन के अनुभव से वंचित रहे हैं।

आयुष्मान ने कहा, "सेलेब्रिटी एडवोकेट के तौर पर यूनीसेफ के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे लगता है कि जिंदगी में एक अच्छी शुरुआत के सभी हकदार होते हैं। जब घर पर मैं अपने बच्चों को एक सुरक्षित व खुशनुमा माहौल में खेलते हुए देखता हूं, उस वक्त मुझे हर उस बच्चे का ख्याल आता है, जिन्हें एक सुरक्षित बचपन का अनुभव कभी नहीं मिल पाया है और जो घर या बाहर हिंसा के माहौल में बड़े हो रहे हैं।"

LAC: भारत-चीन के बीच खत्म हो जाएगा विवाद? दोनों देशों के बीच इन बातों पर बनी सहमति

अभिनेता का कहना है कि वह इन्हीं मासूम बच्चों के अधिकारों को अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं, ताकि वे भी हिंसा से मुक्त एक बेहतरीन माहौल में एक खुश, स्वस्थ और शिक्षित नागरिक के तौर पर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें।

सुशांत सिंह केस: क्यों नहीं मिली रिया चक्रवर्ती और शोविक को जमानत? ये है वजह

ताजा खबरें